DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिस्तौल दिखा तलाक के पेपर पर लिए हस्ताक्षर

हिन्दुस्तान टीम मसौढ़ी/पटना। पुनपुन से मसौढ़ी अपने फुफेरे भाई के साथ बाइक पर जा रही एक विवाहिता अंजना सिन्हा को उसी के ससुराल वालों ने पिस्तौल दिखकर तलाक के सादे पेपर पर हस्ताक्षर लेकर फरार हो गए। घटना बुधवार की दोपहर मसौढ़ी थाना क्षेत्र के मसौढ़ी कोर्ट हॉल्ट के एनएच- 83 स्थित सरवां गांव के पास हुई। पीड़िता ने ससुर जगत नारायण सिन्हा,देवर विष्णु उर्फ पुटु कुमार के अलावा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

पुलिस मामला दर्ज करने के बाद छानबीन कर रही है। पुनपुन के अलाउद्दीनचक निवासी विजय कुमार सिन्हा की पुत्री अंजना की शादी डेढ़ साल पहले शास्त्रीनगर थाने के आदर्श कॉलोनी में रहने वाले मनीष कुमार के साथ हुई थी। शादी के एक सप्ताह बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताडिम्त करने लगे। अंजना ने बताया कि पिछले साल नवम्बर में शास्त्रीनगर थाने में ससुराल वालों पर केस दर्ज कराई थी। 22 जनवरी को उसी केस की सुनवाई है।

ससुराल के लोग केस उठाने को बराबर धमकी दे रहे थे। बात नहीं मानने पर ससुर, देवर ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर घेर लिए और पिस्तौल दिखाकर दो स्टांप पेपर व तलाक के पेपर पर हस्ताक्षर ले लिया। विरोध करने पर ससुराल के लोगों ने साथ जा रहे भाई राहुल पटेल व उसकी पिटाई कर दी। अंजना ने मारपीट के क्रम में गहने भी छीनने का आरोप लगाया है। थानेदार ने बताया कि पुलिस महिला के बयान पर केस दर्ज करने के बाद सभी बिंदूओं पर जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिस्तौल दिखा तलाक के पेपर पर लिए हस्ताक्षर