DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गठबंधन के सवाल पर कांग्रेस में एक राय नहीं

पटना हिन्दुस्तान ब्यूरो। सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी के बीच कांग्रेस में गठबंधन को लेकर भी विचार विमर्श शुरू हो गया है। बुधवार को प्रदेश कमेटी, जिलाध्यक्ष और समन्वयकों से इस मसले पर विमर्श शुरू हुआ। प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी और विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह की उपस्थिति में राष्ट्रीय सचवि व बिहार प्रभारी केएल शर्मा और परेश धनानी ने सबकी राय जानी।

रायशुमारी गुरुवार को भी जारी रहेगी। इसके पहले प्रमंडलों में आयोजित संवाद कार्यक्रमों में कार्यकर्ताओं की राय ली गई थी। राष्ट्रीय सचवि श्री शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ताओं की राय पर ही कोई फैसला होगा। संवाद कार्यक्रमों में मिली राय को आलाकमान तक पहुंचा दिया गया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस मसले पर राय बंटी हुई है। कुछ इधर हैं तो कुछ उधर हैं। ऐसे प्रदेश कमेटी सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।

दो दिनों तक मिली पदाधिकारियों की राय से भी अवगत कराने के बाद गठबंधन पर विचार के लिए बनी एन्टोनी कमेटी इस पर अपनी टिप्पणी देगी। प्रदेश कमेटी की राय से आलाकमान को इस मसले पर अंतिम फैसला लेना है। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी ने जिलाध्यक्षों से काम में तेजी लाने का निर्देश दिया। साथ लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर लड़ने की तैयारी में जुट जाने को कहा। उन्होंने कहा कि हमारी तैयारी पुख्ता है और सभी सीटों पर पार्टी उम्मीदवार बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी प्रेमचन्द्र मिश्रा ने कहा कि बुधवार को 24 संसदीय क्षेत्रों से जुड़े पदाधिकारियों से बात हुई। गठबंधन पर बात तो हुई ही उनको दिए गए टास्क की भी समीक्षा की गई। 16 संसदीय क्षेत्रों की समीक्षा कल होगी। उल्लेखनीय है कि प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने पिछले दिनों एक बैठक में संकेत दिया था कि संवाद कार्यक्रम में मिली कार्यकर्ताओं की राय पार्टी संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गठबंधन के सवाल पर कांग्रेस में एक राय नहीं