DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

10 से 26 तक चलेगा आप का नि:शुल्क सदस्यता अभियान

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। आम आदमी पार्टी (आप) 10 से 26 जनवरी के बीच राज्य में व्यापक स्तर पर सदस्यता अभियान चलाएगी। इसमें कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। पार्टी की राज्यस्तरीय कमेटी का गठन भी शीघ्र किया जाएगा। यह निर्णय बुधवार को पंचायत राज परिषद में आप के संस्थापक सदस्यों की बैठक में लिया गया।

बैठक की अगुवाई पार्टी के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य डा. रत्नेश चौधरी एवं प्रदीप कुमार ने की। बैठक में शामिल लोगों ने चिंता जताई कि दिल्ली जीत के बाद कई अपराधिक छवि के लोग भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सक्रिय हो गए हैं। विभिन्न राजनीतिक दलों और प्रतबिंधित संगठनों के कुछ लोग सदस्यता लेकर पार्टी को बदनाम करना चाहते हैं। सदस्यता रसीद छपवाकर धनउगाही कर रहे हैं। इंडिया अगेंस्ट करप्शन के समय से अरबिंद केजरीवाल व उनकी टीम के सदस्य रहे लोग अब इस रोकने के लिए सक्रिय हुए हैं।

बैठक में तय किया गया कि पंचायतों से लेकर वार्ड स्तर तक पार्टी की कमेटी बनाई जाएगी। एक प्रतिनिधिमंडल पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मिलेगा। संगठन मजबूत करने के बाद राज्य की सभी 40 लोकसभा सीटों से पार्टी प्रत्याशी उतारा जाएगा। बैठक में मिथिलेश सिंह, अभिमन्यु कुमार, दीपेंद्र श्रीवास्तव, सच्चिदानंद शर्मा, बीके सैनी, संजय दत्ता, छोटन सिंह, प्रो. संतोष कुमार, डा. दिवाकर तेजस्वी, डॉ. नीरज आदि ने विचार व्यक्त किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:10 से 26 तक चलेगा आप का नि:शुल्क सदस्यता अभियान