DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जदयू की ओर नरमी का संकेत दिया चिराग ने

पटना हिन्दुस्तान ब्यूरो। छात्र लोजपा के सम्मेलन में लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने जदयू की ओर नरमी का संकेत दिया। पत्रकारों से बात के दौरान उन्होंने कहा बिहार में गठबंधन को लेकर फैसला पार्टी की संसदीय बोर्ड करेगी। इस मसले को लेकर उछाले जा रहे तर्को का कोई आधार नहीं है। क्योंकि पार्टी इसका फैसला फरवरी महीने में होने वाली बोर्ड की बैठक में ही करेगी। अभी इस सम्बन्ध में कोई बात नहीं हुई है।

छात्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए बुधवार को श्री पासवान ने कहा कि युवा सिर्फ राज्य सरकार को कोसने के बजाय अपनी जिम्मेदारियों की ओर भी देखें। 60 प्रतिशत युवा चाहें तो कुछ भी कर सकते हैं। राजनीतिक दल उन्हें जाति-पाति और धर्म-सम्प्रदाय में बांट कर अपना उल्लू सीधा कर लेते हैं।

उन्होंने युवा आयोग के गठन की मांग करते हुए कहा कि इसे सिर्फ कागजी घोडेम् के रूप में नहीं सचमुच युवाओं के विकास के लिए होना चाहिए। सरकार इसके लिए इतना फंड दे कि काबिलियत के अनुसार नौकरी नहीं मिली तो युवकों को बेरोजगारी भत्ता दी जा सके।

हमारी पीढ़िया गुजर गई संघर्ष में, अब उसे मुकाम देना होगा। सम्मेलन की अध्यक्षता संजीव सरदार ने की। डा. अमित कुमार बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे। दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु के अलावा शाहनवाज कैफी और राघवेन्द्र कुशवाहा ने भी संबोधित किया। डॉ. सत्यानंद शर्मा, ललन चन्द्रवंशी, रोहित कुमार सिंह, अनंत गुप्ता और अशरफ अंसारी भी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जदयू की ओर नरमी का संकेत दिया चिराग ने