DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब बंदी को लेकर राजभवन मार्च की तैयारी

पीरो। एप्र। शराब के सेवन से जिले में प्रतविर्ष हजारो लोग असमय काल के गाल में समा रहे हैं। शराब की वजह से महिला उत्पीड़न के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। जिले में जबतक शराब बंदी नहीं हो जाती उसके खिलाफ कारवां चलता रहेगा। शराब बंदी को लेकर जिले में शुरू पदयात्रा के बाद राजभवन मार्च की तैयारी की जा रही है। बुधवार को स्थानीय डाकबंगला परिसर से शुरू पदयात्रा के दौरान लोहिया चौक पर पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए विधायक भाई दिनेश ने कही।

विधायक ने कहा कि जिले के बखोरापुर से निकली जनजागरण पदयात्रा का समापन 14 जनवरी को है। इसके बाद राजभवन मार्च की तैयारी की जाएगी। विधायक ने कहा कि आने वाले समय में जब जिले में शराब दुकानों के लिए टेंडर होगा वे उसे रोकवाने के लिए आन्दोलन करेंगे।

पुस्तकालय खोलने के स्थान मदिरालय खोल कर युवा पीढ़ी को बर्बाद किया जा रहा है। नुक्कड़ सभा की अध्यक्षता राजद के वरीय नेता काशीनाथ सिंह ने की जहां अधविक्ता जितेन्द्र यादव, संजय यादव, श्रीराम सिंह और विधायक प्रतिनिधि भोला खां और कई मुखिया सहित दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता थे एप्र फोटोबीएओ के खिलाफ खोला मोर्चापीरो।

एक प्रतिनिधि प्रखंड कृषि पदाधिकारी द्वारा कृषि योजनाओं को गुप्त रखकर मनमानी करने व धरातल पर नहीं उतारकर किसानों के साथ धोखाघड़ी करने का आरोप लगाते हुए पंसस सदस्यों ने उनके विरूद्घ मोर्चा खोल दिया है।

बुधवार को स्थानीय प्रमुख कार्यालय में उपप्रमुख शविराज सिंह की अध्यक्षता में पंचायत समिति सदस्यों की बैठक हुई। बैठक में मौजूद पंसस सदस्यों ने एक स्वर से बीएओ के खिलाफ धरना, प्रदर्शन शुरू करने की रणनीतबिनाई। प्रतिनिधियों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए बताया कि डीजल अनुदान की राशि वितरित करने में मनमानी की गयी।

बैठक में प्रमुख उषा देवी, पंसस चना देवी, कृष्ण कुमार सिंह, सुरेन्द्र सिंह, हलकानो देवी, महावीर चौधरी, और श्रीभगवान यादव सहित कई पंसस थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शराब बंदी को लेकर राजभवन मार्च की तैयारी