DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अधविक्ता के परिजनों को केस उठाने की धमकी

मुजफ्फरपुर,वरीय संवाददाता। अधिवक्ता रामकुमार ठाकुर हत्याकांड के आरोपी मुखिया राजकुमार सहनी व उसके पुत्र की ओर से केस उठाने के लिए धमकी दिये जाने की शिकायत बुधवार को एसएसपी से की गयी। इस बाबत जनहित अधविक्ता मंच की ओर से गुरुवार को जोनल आईजी से भी शिकायत की जाएगी। मनियारी थाना के रतनौली निवासी जर्नादन ठाकुर ने एसएसपी को दिये आवेदन में आरोप लगाया कि 6 जनवरी को मेरे रतनौली गांव स्थित बथान पर मुखिया व उनके पुत्र ने आकर धमकी दी।

केस उठाने के लिए आरोपितों ने धमकाया। उसी समय मनियारी थाना अध्यक्ष के मोबाइल पर धमकी मामले की जानकारी दी गई, लेकिन तत्काल कोई कार्रवाई नहीं की गई। ऐसी आशंका है कि अधविक्ता रामकुमार ठाकुर के हत्याकांड के आरोपियों से मनियारी थानाध्यक्ष की मिलीभगत है। मुखिया के खिलाफ मनियारी थाने में एक अन्य आपराधिक मुकदमा लंबित चल रहा है। उस कांड में भी मुखिया फरार है। इसके बावजूद उसकी गिरफ्तारी का प्रयास स्थानीय पुलिस नहीं कर रही है। फिलहाल इस की जांच पुलिस मुख्यालय ने सीआईडी को सौंपी है।

इधर,मनियारी थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह का कहना है कि मुझे भी धमकी देने के संबंध में सूचना दी गयी। मौके पर पहुंचने पर इस तरह की कोई बात सामने नहीं आयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अधविक्ता के परिजनों को केस उठाने की धमकी