DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंकज हत्याकांड का आरोपी विनय धराया

नवगछिया। निज संवाददाता। गोपालपुर थानाध्यक्ष जेके सिंह ने सैदपुर के पंकज हत्याकांड के आरोपी सैदपुर के ही विनय कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पंकज की हत्या के बाद ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए एसडीपीओ रमाशंकर राय ने पुलिस को हत्यारोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने का आदेश दिया था। गिरफ्तारी की पुष्टि एसडीपीओ ने भी की। विनय कुमार का आतंक सैदपुर में सिर चढ़कर बोलता है।

दिन दहाड़े हथियार के बल पर लोगों को धमकाना, बात-बात पर गोली चलाना उसकी फितरत में शामिल है। विनय कुमार पर दो माह पूर्व गांव के ही एक कांग्रेसी नेता को सरेआम गाली-गलौज करने तथा जान मारने की धमकी का भी आरोप है। 2005 में खूनी संघर्ष के दौरान इसने नवीन कुमार की भी हत्या की थी। विनय कुमार का आतंक सैदपुर सहित आसपास के गांवों में सिर चढ़कर बोलता था। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पंकज कुमार की हत्या के बाद भी वह दिन में सरेआम घूमता था।

पुलिस की मिलीभगत से वह कोई भी आपराधिक कार्य दिन दहाड़े करता था। पंकज की हत्या के बाद जहां पुलिस के अलाधिकारी की नींद उड़ी हुई थी। वहीं विनय कुमार बुधवार को दोपहर में सैदपुर के लोगों को नवगछिया के एक गैरेज में दिखा।

इतना ही नहीं उसकी गिरफ्तारी से इस बात की चर्चा है कि पुलिस सेटिंग से उसकी गिरफ्तारी हुई है। वैसे उसकी गिरफ्तारी से लोगों ने राहत की सांस ली है। उसके पुराने प्रतिद्वंद्वी पूर्व मुखिया गुड्ड कुमार ने गांव के अमन चैन के लिए गिरफ्तार विनय कुमार पर स्पीड ट्रायल के तहत कार्रवाई करने की मांग एसपी से की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंकज हत्याकांड का आरोपी विनय धराया