DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पोशाक राशि व मध्याह्न् भोजन नहीं मिलने पर हंगामा

नारायणपुर। संवाद सूत्र। पोशाक राशि नहीं मिलने और मध्याह्न् भोजन बंद रहने को लेकर मध्य विद्यालय मनोहरपुर एवं प्राथमिक विद्यालय मनोहरपुर के छात्र-छात्राओं ने बुधवार को प्रखंड मुख्यालय पर हंगामा किया। छात्र-छात्राओं एवं अभिभावकों ने बीडीओ को भी घेरा। बीडीओ रविन्द्र कुमार ने अभिभावकों से बातचीत की।

उन्होंने सात दिनों में पोशाक राशि देने की बात कही। दोनों विद्यालय में प्रभार संबंधी विवाद को लेकर योजनाओं का संचालन नहीं किया जा सका है। ग्रामीण प्रमोद शर्मा, रघुनंदन, पंचायत समिति सदस्य सिंधु शर्मा, अनिल शर्मा, मुखिया प्रतिनिधि उमी शर्म, चंद्रदेव शर्मा एवं अन्य ने बताया कि मध्य विद्यालय के संजीव कुमार को जो स्थापना कार्यक्रम पदाधिकारी सुभाष गुप्ता ने दैनिक प्रभार दिया है, उस पर विद्यालय के पूर्व से वित्तीय गबन का मामला है।

प्राथमिक विद्यालय मुस्लिम टोला मनोहरपुर में मो. सिकंदर को दो माह पूर्व वैकल्पिक खाता संधारण कर मध्याह्न् भोजन चलाया जा रहा है। पोशाक राशि आने पर मो. सिकंदर अभिलेख को लेकर पोशाक राशि वितरण नहीं कर रहे हैं। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि बैंक में राशि आ गई है। शिक्षक प्रभारी को राशि का वितरण कर देना चाहिए। लेकिन पूर्व प्रभारी वीणा कुमार के स्पेंड होने के कारण मो. सिकंदर राशि का वितरण नहीं कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पोशाक राशि व मध्याह्न् भोजन नहीं मिलने पर हंगामा