DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक ही रात रामकोला के तीन दुकानों में चोरी

लक्ष्मीगंज। हिन्दुस्तान संवाद

मंगलवार की रात रामकोला उपनगर के तीन दुकानों को चोरों ने खंगाल डाला। इस दौरान मोबाइल सेट की दो तथा एक जनरल स्टोर की दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। चोरी की इन घटनाओं से उपनगर के लोग काफी भयभीत हैं। रामकोला बाजार में बुधवार की रात में संगठित चोरों के गिरोह ने एक ही रात में लगातार तीन दुकानों को अपना निशाना बना कर व्यापारियों को भयभीत कर दिया है।

इस घटना में मोनू मोबाइल, वैष्णो मोबाइल एवं सुरेश जनरल स्टोर के शटर का चोरों ने ताला तोड़ा। जिसमें मोनू मोबाइल की दुकान मरम्मत के लिए ग्राहकों का 20 हैंडसेट, दो नया हैंडसेट, बाइस सौ रुपए नगद, वैष्णो मोबाइल की दुकान से चार नया मोबाइल सेट एवं जनरल स्टोर की दुकान से कीमती साबुन, तेल, क्रिम एवं कैश बाक्स में रखा दो हजार नगदी चुरा ले गए। चोरी की इस घटना में करीब 50 हजार रुपए की संपत्ति सहित नगदी चोरी हुई है।

एक साथ तीन दुकानों में हुई चोरी के घटना की जानकारी मिलने के बाद बुधवार को बाजार के व्यापारी परेशान रहे। उन्हें अपने दुकानों की सुरक्षा की चिंता सता रही थी। उन्होंने बाजार में पुलिस की रात्रि गश्त किए जाने की आवाज उठाई। व्यापारियों ने घटना की तहरीर थाने में जा कर पुलिस को सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है। कोट:दुकानों में हुई चोरी के घटना की तहरीर मिल चुकी है। मुकदमा पंजीकृत कर घटना की जांच करायी जाएगी।

साथ ही जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा। जितेंद्र कुमार यादव, एसओ रामकोला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक ही रात रामकोला के तीन दुकानों में चोरी