DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

270 वाहनों से उतारी गईं काली फिल्में

आजमगढ़। निज संवाददाता

जनपद में लाल-नीली बत्ती व वाहनों के शीशे पर काली फिल्मों के खिलाफ बुधवार को तीसरे व अंतिम दिन भी पुलिस विभाग का सघन अभियान चला। इस दौरान जनपद भर में 1137 वाहनों को रोका गया। 113 वाहनों का चालान कर 31,700 रुपये सम्मन शुल्क की वसूली की गई। 270 वाहनों से काली फिल्में उतारी गईं।

वहीं चार वाहनों से लाल व नीली बत्तियों को उतारा गया। शहर कोतवाली के गिरजाघर, हाफिजपुर व करतारपुर में दिनभर एसपी सिटी विनोद कुमार, सीओ नगर शैलेष पाण्डेय, एसएसआई अवधेश सिंह व टीएसआई सदानंद यादव के नेतृत्व में ट्रैफिक व कोतवाली पुलिस की कार्रचाई चली। इस दौरान 350 वाहन चेक के लिए रोके गए। 100 वाहनों से काली फिल्म उतारी गयी। मऊ के एक न्यायिक अधिकारी के निजी वाहन से लाल बत्ती उतारी गयी। वाहन में चालक व एक अन्य था।

10 वाहनों का चालान कर 10,300 रुपये सम्मन शुल्क वसूला गया। वहीं शहर कोतवाली पुलिस ने 80 वाहनों को चेक कर 44 की फिल्म उतारी। 4500 रु सम्मन शुल्क वसूला गया। 1-1 लाल व नीली बत्ती उतारी गई। अतरौलिया-कंधरापुर-मेंहनाजपुर-मेंहनगर में 2-2 गाड़ी की फिल्म, मुबाकरपुर-जहानागंज में 1-1, कप्तानगंज-फूलपुर-सरायमीर में 3-3, सिधारी में 4, तरवां-बिलरियागंज में 5-5, निजामाबाद में 12 व गंभीरपुर में 20 वाहनों की फिल्म उतारी गई। देवगांव में 21 का चालान कर 5500 रुपये सम्मन शुल्क की वसूली हुई वहीं 10 वाहनों की फिल्म उतारी गई।

मुहम्मदपुर संवाददाता के अनुसार फरहिां व मुहम्मदपुर में सीओ सदर मनोज यादव के नेतृत्व में पुलिस चेकिंग को लेकर हड़कंप था। मेंहनाजपुर संवाददाता के अनुसार एसओ विनोद सोनकर के नेतृत्व में चेकिंग हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:270 वाहनों से उतारी गईं काली फिल्में