DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

 हिन्दुस्तान संवाद

सुहवल थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर ग्राम भगीरथपुर के पास पीछे से आ रहे ट्रक चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मौके पर ही बाइक सवार दोनों लोगों की मौत हो गई।

ट्रक चालक घटनास्थल से भागकर जमानियां क्षेत्र में ट्रक को खड़ा करके फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने जाम लगाने का प्रयास किया। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया, दोनों शवों को लेकर थाने आ गई। जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग भी थाने पहुंच गए थे। नगर कोतवाली क्षेत्र के चंपाबाग तुलसिया का पुल निवासी आरपीन हैदर (24) पुत्र स्व: सरफराज हैदर व श्याम सुंदर वशि्वकर्मा (26) पुत्र जवाहर वशि्वकर्मा की रौजा में बैटरी की दुकान है।

दोनों लोग ग्रामीण क्षेत्रों में बैटरी सप्लाई का काम करते थे। बुधवार को जमानियां क्षेत्र में तगादा वसलूने गए थे। शाम चार बजे तगादा लेकर बाइक से वापस आ रहे थे। सुहवल थाना क्षेत्र के भगीरथपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों के सिर से भयंकर खून बहने लगा। कुछ समय बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर ट्रक चालक तेज रफ्तार से भाग गया, और जमानियां के पास ट्रक छोडकर भाग गया।

दो लोगों की मौत होते ही मौके पर काफी ग्रामीण एकत्रित हो गए और जाम लगाने लगे। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस दोनों शवों को लेकर थाने आई, और पंचनामा की प्रक्रिया पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर रोते बिलखते दोनों के परिवार वाले भी थाने पहुंच गए थे। एसओ प्रवीण यादव ने बताया कि दोनों के परिवार वाले तहरीर देंगे, तो ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

बताया कि ट्रक को जमानियां पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत