DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ताज के साए में बहुत जल्द करेंगे बोटिंग

आगरा, प्रमुख संवाददाता

बहुत जल्द ताज के साए में बोटिंग होगी। देशी-विदेशी पर्यटक ताजमहल के पास नाव चलाएंगे। बुधवार को जिलाधिकारी जुहैर बिन सगीर ने शाहजहां गार्डन का निरीक्षण किया और जल्द ही बोटिंग शुरू कराने के निर्देश दिए। निर्माण कार्यो में देरी पर पीडब्ल्यूडी के अफसरों को लताड़ा और जल्द ही कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। ताज महल के पश्चिमी गेट पर स्थित शाहजहां गार्डन में बोटिंग के लिए तालाब लगभग तैयार है।

कुछ निर्माण कार्य शेष है, जिसे जल्द ही पूरा करा दिया जाएगा। बुधवार को डीएम कई विभागों के प्रतिनिधियों के साथ शाहजहां गार्डन का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। उन्होंने देखा कि कार्यो में लापरवाही बरती जा रही है। जहां पैधारोपण होना था, उसका तो काम भी शुरू नहीं हुआ। जिलाधिकारी ने तुरंत ही कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। साथ ही बोटिंग की औपचारिकताओं को भी जल्द पूरा कराने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि अभी बोटिंग की टिकट फाइनल नहीं हुई है।

संभवत: पांच से दस रुपये के बीच बोटिंग की टिकट होगी। देशी व विदेशी पर्यटकों के अलग-अलग रेट रखे जाएंगे। गार्डन में कई अन्य कार्यो को भी जल्दी पूरा करने के निर्देश जिलाधिकारी ने दिए। लोक निर्माण विभाग के अफसरों को स्पष्ट तौर पर कहा कि जल्द ही कार्य पूरा कर लिए जाएं, अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ताज के साए में बहुत जल्द करेंगे बोटिंग