DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मनमानी से विकास कार्य बाधित

बांगरमऊ, हिन्दुस्तान संवाद

नगर के वार्ड संख्या 21 सरोजनी नगर में नगर पालिका परिषद की उदासीनता एवं मनमानी से विकास कार्य नहीं कराए जा रहे हैं। यहां पर बिजली, पानी व जलभराव की समस्याओं के निराकरण के लिए नागरिकों से तमाम प्रार्थना पत्र दिए गए लेकिन पालिका ने कोई ध्यान नहीं दिया। मजबूर होकर लोगों ने डीएम को पत्र भेजकर इन समस्याओं की जानकारी दी है। डीएम को प्रेषित पत्र में कहा गया है कि सरोजनी नगर मोहल्ला अल्पसंख्यक एवं पिछड़ा वर्ग बाहुल्य है।

बांगरमऊ ग्रामीण ग्राम पंचायत से हटाकर नगर पालिका में जोड़े गए इस मोहल्ले के विकास के लिए वर्तमान नगर पालिका बोर्ड की पहली बैठक में ही पेयजल और प्रकाश व्यवस्था ठीक किए जाने के प्रस्ताव किए गए थे। इसके बावजूद आज तक इन प्रस्तावों पर अमल नहीं किया गया है। यहां पर जगह-जगह जलभराव और कीचड़ की समस्या है तथा बिजली के खंभों का अभाव है। शिकायती पत्र में आरोप लगाया गया है कि इस मोहल्ले के कुछ मार्गों का निर्माण कार्य कराया जा रहा है।

लेकि न स्टीमेट को ताक पर रखकर लंबाई और चौड़ाई घटा दी गई है। यही नहीं निर्माण कार्यो में मानक के अनुरूप सामग्री का भी इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। पत्र के माध्यम से डीएम से मांग की गई है कि जनसमस्याओं के निराकरण की व्यवस्था सुनशि्चित कराई जाए। पत्र में फुरकान खां, रियाज अहमद, यूनुस अली, लियाकत अली, अब्दुल हमीद, पालिका सभासद आफाक खां, मुजफ्फर व रिजवान सहित आधा सैकड़ा हस्ताक्षर है। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मनमानी से विकास कार्य बाधित