DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक की की दुर्घटना में मौत

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

अपनी छोटी बहन की मौत के बाद उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे 22 वर्षीय एक युवक की सड़क हादसे मे मौत हो गई। युवक को एक बेलगाम डीटीसी बस ने टक्कर मार दी, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना यमुनापार के गाजीपुर इलाके में सोमवार शाम हुई। एक ही दिन में घर में बेटी व बेटे सहित दो सदस्यों की मौत हो जाने से परिवार सदमे में हैं। हालांकि आरोपी चालक को गाजीपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। दुर्घटना में मारे गए युवक की पहचान अमित गिरी के रूप में की गई है। वह मूल रूप से बिहार के हाजीपुर स्थित छोटा मड़ई इलाके का रहने वाला था। वह यहां अपने परिवार के सदस्यों के साथ ईस्ट विनोद नगर में रहता था। उसके परिवार में पिता अशोक गिरी, मां वमिला, भाई मुन्ना, पत्नी संगीता और 15 माह की बेटी दीपांशी है। बुधवार सुबह अमित अपने दोस्त गौरव के साथ गाजियाबाद के डासना गया था।

जब वह डासना में ही था तभी उसे यह पता चला कि पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही उसकी बहन 20 वर्षीय बबली की मौत हो गई है। उसे श्मशान घाट ले जाया गया है, जहां उसकी अंतिम संस्कार किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही अमित अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर गाजीपुर श्मशान घाट जाने के लिए निकला। जब वह गाजीपुर लाईओवर से श्मशान घाट रोड की ओर बढ़ने लगा तो अचानक एक राहगीर उसकी बाइक के सामने आ गया।

उसे बचाने के लिए अमित ने ब्रेक लगाई तो इसी बीच सामने से तेज रफ्तार से आ रही डीटीसी की एक बस ने उसकी बाइक में जबरदस्त टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद भी चालक ने बस नहीं रोकी जिससे बाइक के साथ युवक अमित दूर तक घिसटता हुआ चला गया और बुरी तरह से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई।

इस बीच चालक को लोगों ने पकड़ लिया। बाद लोगों आरोपी चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। उधर सूचना मिलते ही मौके पर ही पुलिस ने बुरी तरह घायल हुए युवक को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दुर्घटना में अमित का साथी गौरव भी मामूली रूप से जख्मी हुआ। प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवक की की दुर्घटना में मौत