फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस मुख्यालय पर इंजीनियरों ने किया प्रदर्शन

पुलिस मुख्यालय पर इंजीनियरों ने किया प्रदर्शन

नई दिल्ली प्रमुख संवाददाता नसीरपुर में इंजीनियरों पर जानलेवा हमला करने वाले भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई न होने से खफा डीडीए इंजीनियरों ने बुधवार पुलिस मुख्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। बाद में...

पुलिस मुख्यालय पर इंजीनियरों ने किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Jan 2014 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली प्रमुख संवाददाता

नसीरपुर में इंजीनियरों पर जानलेवा हमला करने वाले भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई न होने से खफा डीडीए इंजीनियरों ने बुधवार पुलिस मुख्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। बाद में उन्होंने अपनी मांगों के समर्थन में विशेष आयुक्त दीपक मिश्रा को ज्ञापन देकर दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग की। साथ ही कार्रवाई न होने पर 20 जनवरी से काम बंद हड़ताल करने की चेतावनी भी दी। डीडीए इंजीनियर्स एसोसिएशन के महासचवि परम यादव ने बताया कि जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराने गए इंजीनियरों पर हमले के बाद भी अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इसमें स्थानीय थाना प्रभारी की मिलीभगत का आरोप भी उन्होंने लगाते हुए उचित कार्रवाई की मांग विशेष आयुक्त के समक्ष रखी है। उन्होंने बताया कि पुलिस के विशेष आयुक्त ने उन्हें जल्द ही दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। गौरतलब है कि दोनों इंजीनियरों के लिए एलजी ने दस-दस लाख रुपये मुआवजा देने और उनके पक्ष में कानूनी लड़ाई कोर्ट में लड़ने की पहले ही घोषणा कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें