DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोहरा व बूंदाबांदी बढ़ा सकते हैं मुश्किल

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

मौसम में आए बदलाव अगले दो दिन राजधानी वासियों की मुश्किल बढ़ा सकते हैं। मौसम विभाग की मानें तो राजधानी में अगले दो दिन हल्की बूंदाबादी व बादल छाए रहने की संभावना है। जबकि 10 व 11 जनवरी को सुबह - शाम कोहरा छाए रहने की भी संभावना है जिससे हवाई व रेल यातायात पर असर पड़ सकता है। कोहरे व हल्की बूंदाबांदी की संभावनाओं के बीच तापमान में अधिक गिरावट की संभावना कम ही जताई जा रही है।

आसमान में छाए बादलों के चलते न्यूनतम तापमान में अधिकतम एक तक का अंतर आने की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग के जानकारी डी स्वामी ने बताया कि राजधानी में अगले 24 घंटों में हल्की बारिश की संभावना है। हालांकि ठंड की तीवृता में वृद्धि की संभावना कम ही है। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर मौसम विभाग के निदेशक राजेंद्र जीमामनी ने बताया कि 10 व 11 जनवरी को कोहरे की संभावना है। कोहरा कितना घन होगा इसके बारे में फिलहाल कहना मुश्किल है।

यदि कोहरा घना होगा तो उड़ानें प्रभावित होंगी। हालांकि 12 से 14 जनवरी तक आसमान साफ रहने की संभावना है। 12 जनवरी तक अधिकतम तापमान 12 डिग्री व न्यूनतम तापमान 05 डिग्री के बीच रहने की संभावना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोहरा व बूंदाबांदी बढ़ा सकते हैं मुश्किल