DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

बाहरी दिल्ली के ग्रामीण इलाकों में बने एटीएम को बदमाश अब निशाना बना रहे हैं। नरेला में एटीएम तोड़कर चोरी करने के प्रयास की घटना के महज 13 दिन बाद ही शाहबाद डेरी इलाके में एक एटीएम को तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया गया। वारदात के समय गार्ड एटीएम में मौजूद नहीं था। वह जब लौटा तो वारदात का खुलासा हुआ। पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार शाहबाद डेरी थाना अंतर्गत होलंबी कलां मेन रोड पर बैंक ऑफ बड़ाैदा का एटीएम है।

इस एटीएम में सीसीटीवी लगा हुआ है और वहां 24 घंटे एक गार्ड भी तैनात रहता है। मंगलवार रात को भी एटीएम पर गार्ड तैनात था। बुधवार तड़के 3:30 बजे गार्ड शौचालय चला गया। कुछ देर बाद जब वह लौटा तो अंदर एटीएम मशीन टूटी हुई थी। वहां लगे सीसीटीवी को भी किसी ने तोड़ दिया था। उसने तुरंत इसकी जानकारी बैंक अधिकारियों एवं पुलिस को दी। बैंक अधिकारियों ने पुलिस को बताया कि एटीएम से रुपये चोरी नहीं हुए हैं।

सीसीटीवी की रिकार्डिग खंगालकर युवकों के बारे में सुराग तलाशा जा रहा है। गौरतलब है कि बीते 26 दिसम्बर को भी नरेला में एक्सिस बैंक के एटीएम को तोड़ने का प्रयास बदमाशों ने किया था। पुलिस का मानना है कि दोनों वारदातों को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया है। उधर मंगलवार रात को ही कंझावला के खेड़ा खुर्द इलाके में दो दुकानों में धावा बोलकर बदमाशों ने हजारों रुपये की नकदी एवं मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया।

इनमें से रविंदर की दुकान में चोरी करते समय बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई थी। कंझावला पुलिस इस फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास