DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरदार को साल की अच्छी शुरुआत की उम्मीद

सरदार को साल की अच्छी शुरुआत की उम्मीद

भारतीय कप्तान सरदार सिंह ने हीरो हॉकी विश्व लीग में शीर्ष पांच में जगह बनाना अपना लक्ष्य तय किया है। उन्होंने कहा कि युवा और अनुभवहीन टीम होने के बावजूद उनकी टीम कड़ी चुनौती के लिए तैयार है।
 
सरदार ने बुधवार को ट्राफी के अनावरण कार्यक्रम में कहा कि हमारी टीम युवा है और अब भी सीख रही है। हमने टूर्नामेंट के लिए अच्छी तैयारी की है। हमारे सामने आगे कड़ी चुनौती है। उम्मीद है कि लड़के अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। हमें चौथे या पांचवें स्थान पर रहने की उम्मीद है लेकिन इसके लिए हमें वास्तव में कड़ी मेहनत करनी होगी।

उन्होंने कहा कि आगे हमें कई महत्वपूर्ण प्रतियोगिताओं में भाग लेना है और खुद का आकलन करने के लिए हमें इससे बढ़िया अवसर नहीं मिल सकता है। इस साल हमें काफी उम्मीदें हैं। आशा है कि टीम चुनौतियों का डटकर सामना करेगी।

भारत के अलावा चोटी के सात देश दस जनवरी से मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में होने वाले टूर्नामेंट में खिताब की दावेदारी पेश करेंगे। भारत का पहला मैच इंग्लैंड से होगा।

सरदार ने कहा कि इस साल हमें कई टूर्नामेंट खेलने हैं और हम अच्छी शुरूआत करना चाहते हैं। ट्राफी के अनावरण के समय सभी देशों के कप्तान उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरदार को साल की अच्छी शुरुआत की उम्मीद