DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप कार्यालय पर हमला, नेता समेत 13 गिरफ्तार

आप कार्यालय पर हमला, नेता समेत 13 गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी के यहां कौशांबी स्थित कार्यालय पर हमले के कुछ घंटे बाद गाजियाबाद पुलिस ने बुधवार को हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय संयोजक और 12 अन्य को इस सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया।

हिंदू रक्षा दल के संयोजक पिंकी चौधरी को यहां साहिबाबाद क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। चौधरी एवं 30.40 अन्य लोगों के खिलाफ हमले के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

पुलिस उपाधीक्षक रणविजय सिंह ने यहां बताया कि हमने आप कार्यालय पर हमला करने के लिए पिंकी चौधरी एवं करीब 30.40 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अभी तक इस सिलसिले में 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है तथा शीघ्र ही और गिरफ्तारियां हो सकती हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस अन्य आरोपियों को पहचानने के लिए पार्टी कार्यालय में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

आज हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के कौशांबी स्थित कार्यालय पर हमला किया। यह हमला आप नेता प्रशांत भूषण द्वारा कश्मीर में जनमत संग्रह की टिप्पणी करने के विरोध में किया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आप कार्यालय पर हमला, दल के नेता समेत 13 गिरफ्तार