DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल ने अपने अमेठी दौरे की अवधि बढ़ायी

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की आगामी 12 जनवरी को रैली से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आगामी 10 जनवरी को होने वाले अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के एकदिवसीय कार्यक्रम को दो दिन का कर दिया है और इस दौरान वह जनता को सम्बोधित करेंगे।

कांग्रेस के सूत्रों ने बुधवार को बताया कि राहुल का अमेठी दौरा बढ़ाकर दो दिन का कर दिया गया है। दौरे पर वह भारतीय स्टेट बैंक की नौ शाखाओं का उद्घाटन करेंगे और रामलीला मैदान पर जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

रामलीला मैदान पर ही आगामी 12 जनवरी को आम आदमी पार्टी (आप) अपनी जनविश्वास रैली आयोजित करेगी जिसे पार्टी नेता तथा क्षेत्र से पार्टी के सम्भावित उम्मीदवार कुमार विश्वास सम्बोधित करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि राहुल रेल नीर इकाई तथा एफएम रेडियो स्टेशन की आधारशिला रखने के साथ-साथ रेलवे शापिंग काम्प्लेक्स का उद्घाटन भी करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि संजय गांधी अस्पताल के गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद राहुल अगले दिन आगामी लोकसभा चुनाव के लिये रणनीति पर विचार-विमर्श के वास्ते पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। उन्होंने बताया कि सम्भावना जताई जा रही है कि राहुल के दौरे के दूसरे दिन उनकी बहन प्रियंका वाड्रा भी उनके साथ होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल ने अपने अमेठी दौरे की अवधि बढ़ायी