DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोपन्ना-कुरैशी सेमीफाइनल में, पेस-स्तेपानेक बाहर

बोपन्ना-कुरैशी सेमीफाइनल में, पेस-स्तेपानेक बाहर

भारत के रोहन बोपन्ना और उनके पाकिस्तानी जोड़ीदार एसाम उल हक कुरैशी ने बुधवार को यहां सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया जबकि लिएंडर पेस और चेक गणराज्य के रादेक स्तेपानेक की जोड़ी को पहले राउंड में हार कर बाहर होना पड़ा है।
       
बोपन्ना और कुरैशी की तीसरी सीड जोड़ी ने फिलिपींस के ट्रॉट हूए और ब्रिटेन के डोमिनिक इनग्लोत को क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 6-7, 7-6, 10-3 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 
        
दूसरी ओर अनुभवी भारतीय खिलाड़ी पेस के लिए सत्र की शुरुआत काफी निराशाजनक रही। पेस और चेक खिलाड़ी स्तेपानेक की दूसरी सीड जोड़ी को फ्रांस के जूलियन बेनेतियाऊ और एडुअर्ड रोजर वैसेलीन की जोड़ी ने 65 मिनट तक चले पहले राउंड मुकाबले में 4-6, 4-6 से हराया। इससे पहले चेन्नई ओपन में अपने जोड़ीदार फाबियो फोगनिनी के चोटिल होकर बाहर हो जाने के कारण भी वह इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाये थे।  
       
इंडो-पाक एक्सप्रेस के नाम से मशहूर बोपन्ना-कुरैशी की जोड़ी का अब सेमीफाइनल में लुकास रोसोल और जोओ सोसा से मुकाबला होगा जिन्होंने टाप सीड अमेरिकी जोड़ी माइक और बॉब ब्रायन को क्वार्टरफाइनल में 3-6,  6-3, 14-12 से मात दी थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बोपन्ना-कुरैशी सेमीफाइनल में, पेस-स्तेपानेक बाहर