DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'आप' कार्यालय पर हमला किसी तरह जायज नहीं: भाजपा

'आप' कार्यालय पर हमला किसी तरह जायज नहीं: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के गाजियाबाद जिले के कौशाम्बी स्थित मुख्यालय में कथितरूप से हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं के हमले की कडी निंदा करते हुए कहा है कि इस तरह की घटनाओं को किसी तरह से उचित नहीं ठहराया जा सकता। 

भाजपा के उपाध्यक्ष मुख्तार अव्बास नकवी ने इस पर प्रतिक्रियाकरते हुए कहा है कि यह निदंनीय है और इस तरह की घटनाओं को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता।
          
पार्टी की राष्ट्रीय प्रवकता निर्मला सीतारमन ने भी कहा है किपार्टी इस तरह की घटनाओं को कडी निंदा करती है। वरिष्ठ नेता बलबीर पुंज ने कहा है कि किसी भी राजनीतिक दल के कार्यालय पर हमला निंदनीय है। इसके जिम्मेदार लोगों का पता लगाकर उन्हें दंडित किया जाना चाहिए। 
           
संघ के प्रवक्ता राम माधव भी इस घटना की निंदा कर चुकेहैं। उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र में इस तरह की घटनाओं की कोई जगह नहीं है। हालांकि साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि आप के नेता प्रशांत भूषण का कश्मीर के बारे में दिया गया बयान भी निंदनीय है। 
     
उल्लेखनीय है कि आज सुबह कथितरूप से हिन्दू रक्षा दल के कुछ लोगों ने आप के कौशाम्बी स्थित मुख्यालय पर जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'आप' कार्यालय पर हमला किसी तरह जायज नहीं: भाजपा