फोटो गैलरी

Hindi Newsगोवा में इमारत हादसा मामला, मृतक संख्या बढ़कर 19 हुई

गोवा में इमारत हादसा मामला, मृतक संख्या बढ़कर 19 हुई

गोवा के कनाकोना में गिरी पांच मंजिला इमारत के मलबे से एक और शव मिलने के बाद इस मामले में मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है। दमकल और आपात सेवाओं के निदेशक अशोक मेनन ने पीटीआई से कहा, कल शाम में...

गोवा में इमारत हादसा मामला, मृतक संख्या बढ़कर 19 हुई
एजेंसीWed, 08 Jan 2014 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

गोवा के कनाकोना में गिरी पांच मंजिला इमारत के मलबे से एक और शव मिलने के बाद इस मामले में मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है। दमकल और आपात सेवाओं के निदेशक अशोक मेनन ने पीटीआई से कहा, कल शाम में एक शव और जबकि रात में भी एक शव मिला जिससे मतक संख्या बढ़कर 19 हो गई है।
    
पास की दो इमारतों के क्षुकने के बाद रोका गया बचाव अभियान कल दोपहर में फिर से शुरू कर दिया गया। यहां से 70 किलोमीटर दूर कनाकोना स्थित चावडी स्थित निर्माणाधीन इमारत गत शनिवार को गिर गई थी। इमारत के एक सकरी गली में स्थित होने के चलते राहत अभियान मुश्किल बना गया है। यह स्थान गोवा को कर्नाटक से जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग से एक किलोमीटर दूर है।
     
अधिकारियों के अनुसार मलबे में अभी कम से कम 10 और शव दबे हुए हैं। राज्य सरकार ने पास की झुकी दो इमारतों सहित तीन इमारतों को गिराने के लिए विशेष मशीने मंगायी हैं। अधिकारियों ने बताया कि इमारतों को गिराने का अभियान दोपहर से शुरू किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें