DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सभी 14 लोस सीटों पर चुनाव लड़ेगी झापा: एनोस

खूंटी। संवाददाता। झारखंड पार्टी (एनोस) केंद्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक खूंटी परिसदन में हुई। बैठक लोस चुनाव के मद्देनजर की गई। सर्वसम्मति से लिए गए निर्णय के अनुसार पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष एनोस एक्का का नाम खूंटी सीट के लिए घोषित कर दी गई। अन्य सीटों के प्रत्याशियों की घोषणा इस माह के अंत तक कर दी जाएगी। केंद्रीय महासचवि अशोक भगत ने कहा कि पार्टी झारखंड में 14 सीटों से चुनाव लड़ेगी।

लेकिन अंतिम समय में समान विचारधारा और स्थानीय मुद्दों की सोच रखने वाली पार्टी के साथ बातचीत भी की जा सकती है। बैठक के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में श्री भगत ने कहा कि राष्ट्रीय दलों के कारण ही आज तक राज्य का विकास नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि भाजपा के कडिम्या मुंडा धर्म के नाम पर खूंटी सीट से जीत हासिल करते रहे हैं और झापा कर्मो के बल पर सीट जीतेगी। बैठक में विपीन बिहारी लाल, सोमा मुंडा, योगेश वर्मा, अजय टोपनो, विजय किरण, मतियस जोजो सहित राज्य के विभिन्न जिलों के नेता शामिल हुए।

सरकार के कामकाज से संतुष्ट नहीं : एनोससरकार में शामिल झापा के केंद्रीय अध्यक्ष एनोस एक्का ने कहा कि वे सरकार के कामकाज से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने पंचायतों को अधिकार नहीं दिए जाने पर नाराजगी जताई। लेकिन समर्थन वापसी के मुद्दे पर उन्होंने स्पष्ट कुछ जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि वे स्थानीयता को लेकर लड़ाई लडेंगे। जनसमर्थन परविर्तन यात्रा आज से : झारखंड पार्टी की जनसमर्थन परविर्तन यात्रा बुधवार को सिमडेगा से शुरू होगी। कोलेबिरा, तोरपा, खूंटी होते हुए यात्रा तमाड़ पहुंचेगी। नौ जनवरी को यात्रा बुंडू पहुंचेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सभी 14 लोस सीटों पर चुनाव लड़ेगी झापा: एनोस