फोटो गैलरी

Hindi Newsरंगे हाथ मोबाइल चोर धराया, पांच मोबाइल जब्त

रंगे हाथ मोबाइल चोर धराया, पांच मोबाइल जब्त

वरीय संवाददाता हजारीबाग। शहर के मटवारी स्थित अर्जुन लॉज में मोबाइल चोरी करते एक चोर मो. जफर को रंगे हाथ लोगों ने धर- दबोचा। उसके पास से पांच चोरी का मोबाइल जब्त किया गया। उसे सदर थाना को सौंप दिया...

रंगे हाथ मोबाइल चोर धराया, पांच मोबाइल जब्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Jan 2014 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

वरीय संवाददाता हजारीबाग। शहर के मटवारी स्थित अर्जुन लॉज में मोबाइल चोरी करते एक चोर मो. जफर को रंगे हाथ लोगों ने धर- दबोचा। उसके पास से पांच चोरी का मोबाइल जब्त किया गया। उसे सदर थाना को सौंप दिया गया है। इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पारा शिक्षकों को दो माह से मानदेय नहीं इचाक प्रतिनिधि प्रखंड के 450 पारा शिक्षकों को दो माह से मानदेय नसीब नहीं हुआ है।

इस कारण उनके सामने भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। वेतन के अभाव में वे बच्चों की स्कूल फीस और दैनिक उपयोग के सामान को जुटाना मुश्किल हो गया है। सामुदायिक पारा शिक्षक के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय कुमार मेहता ने बीईईओ डोमन मोची को जवाबदेह ठहराते हुए पारा शिक्षकों को मानदेय देने में कोताही बरतने का आरोप लगाया। बीईईओ ने कहा कि नवंबर, दसिंबर का आवंटन उपलब्ध नहीं था, जिस कारण मानदेय उनके खाते में नहीं भेजा गया। अब जिले से आवंटन प्राप्त हो चुका है। 10 जनवरी तक शिक्षकों के खाते में मानदेय भेज दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें