DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लापता युवक की हुई हत्या, शव बरामद

खूंटी। संवाददाता। एक जनवरी से लापता खूंटी के दितया गांव क युवक दिनेश महतो का शव मंगलवार को रप्पा और चट्टी गांवों के बीच लोर (पहाड़ीनाले) में मिला। दिनेश की हत्या पत्थर से कूचकर करने के बाद साक्ष्य छुपाने के लिए हत्यारों ने शव को मिट्टी से दबा दिया था। इस मामले में जिंयरप्पा गांव की एक युवती सहित इसी गांव के मोहन और चमरू को अभियुक्त बनाया गया है। युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

शव मिलने की खबर मिलते ही दितया गांव के लगभग एक सौ ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि दिनेश पहली जनवरी को घर से जिंयरप्पा जाने की बात कहकर निकला था। जब वह पूरी रात घर नहीं लौटा, तो परिवार वाले ढूंढने निकले।

दिनेश का मोबाइल एक जनवरी शाम से ही ऑफ हो गया था। तीन जनवरी को पिरजनों ने थाने में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसी दिन परिवार वालों नेजिंयरप्पा गांव की युवती को पकड़कर थाना लाए।

बाद में उसी लड़की की निशानदेही पर मिट्टी से दबा शव मिला। दो घंटे तक इंतजार करवाए मजिस्ट्रेट रप्पा और चट्टी गांवों के बीच मिट्टी के नीचे दिनेश का शव दबा था। सिरे्फ उसके एक पैर का जूता दिखाई पड़ रहा था। पिरजन परेशान थे। लेकिन शव को बाहर निकालने के लिए मजिस्ट्रेड की उपस्थिति नियमानुसार जरूरी थी।

मृतक के परिजनों के साथ एसडीपीओ दीपक कुमार शर्मा सहित कई पुलिस अधिकारी और जवान दो घंटे तक खड़े रहकर इंतजार करने के बाद मजिस्ट्रेड साब आये तब जाकर शव निकाला जा सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लापता युवक की हुई हत्या, शव बरामद