DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेहतर खेलें, संसाधन हम जुटाएंगे : चंद्रप्रकाश

चितरपुर। प्रतिनिधि। चितरपुर के टीचर ट्रेनिंग कॉलेज ग्राउंड में चल रहे आजसू चैलेंज कप किक्रेट टूर्नामेंट का समापन मंगलवार को हो गया। टूर्नामेंट के फाईनल मैच में हजारीबाग इलेवन ने सांडी एलेवन को 13 रन से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक चंद्रप्रकाश चौधरी विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक लोकनाथ महतो, हाजी रफीक अनवर, बिहारी चौधरी ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान किया। मैन ऑफ दी सीरिज का खिताब हजारीबाग के सन्नी को दिया गया।

इन्हे एजेएसएस के क्षेत्रीय सचवि रविंद्र वर्मा ने चांदी का सिक्का भेंट दिया। समापन समारोह में श्री चौधरी ने खिलाडिम्यों को उत्साहित करते हुए कहा कि खेल में हार जीत कोई मायने नही रखती। आप बेहतर खेल का प्रयास करें आपके लिए बेहतर संसाधन जुटाने की जिम्मेवारी हमारी होगी।

इससे पूर्व अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर और कबुतरों को आसमान में उड़ाकर फाईनल मैच की शुरूआत की। कार्यक्रम का संचालन अब्दूल हकिम अंसारी ने किया। मौके पर आजसू के जिला उपाध्यक्ष मुकेश दांगी, अमृतलाल मुंडा, ब्रह्मदेव महतो, सलीम अंसारी, सचवि तनवीर आलम, तौफीक उमर, सोनू, नासिर, वलीउल्लाह, नाजीर, साहिल, इरफान, अब्दूल रहीम, वसीम, बबलु, वारिश, आतीफ, इसराफील, जियाउल, नाजीर, मुजाहिद, अजीम, जुगनु आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेहतर खेलें, संसाधन हम जुटाएंगे : चंद्रप्रकाश