DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केन्द्र और राज्य सरकार के समझौता से बनवाएंगे फ्लाईओवर :

बोकारो। निज प्रतिनिधि। यहां के ग्रामीणों की मांग और सहयोग से संघर्ष कर बैंक खुलवाया। 4 जनवरी को जयराम रमेश के साथ हुई बैठक में चैनपुर सोनडीहा में रेलवे फ्लाईओवर का मुद्दा रखते हुए यहां लगने वाले जाम और होने वाली समस्या से अवगत कराया।

अगली बैठक में केन्द्र और राज्य सरकार के बीच समझौता कराकर यहां फ्लाईओवर बनवाऊंगा। जिससे यहां के लोगों के लिए आवागमन की समस्या दूर हो सके। उक्त बातें कांग्रेस पार्टी के नेता सह हजारीबाग सदर विधायक सौरभ नारायण सिंह ने बड़गांव बजारटांड में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि इस सड़क पर हजारों ट्रकों में देश का कोयला चलता है। उन्होंने यहां की सड़कों को फोरलेन बनवाने और चैनपुर को प्रखंड का दर्जा दिलाने का वादा किया।

फोरलेन का कार्य दो फेज में होगा। जिस प्रकार हजारीबाग के दारु और टाटीझरिया को प्रखंड का दर्जा दिलवाया उसी प्रकार जिले का दूसरा बड़ा प्रखंड मांडू है। जहां 41 पंचायत है। उस हिसाब से मांडू को चार प्रखंड में बांटा जा सकता है। कार्य को करने के लिए सांसद और विधायक की जरुरत पड़ती है। इसलिए हमें सांसद और कुमार महेश सिंह को विधायक बनाकर वादों को पूरा करने का अवसर प्रदान करें। सभा की अध्यक्षता संजय प्रसाद और संचालन जिला सचवि अशोक यादव ने किया।

मौके पर मुख्य रुप से महिला जिलाध्यक्ष उर्मिला देवी, प्रखंड अध्यक्ष मन्नू महतो, त्रिभुवन प्रसाद, श्रवण प्रसाद, रामचंद्र प्रसाद, अर्जुन ठाकुर, लालो रजक, महेन्द्र यादव, उमेश प्रसाद, बालमत प्रसाद, राजीव गुप्ता सहित सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल थें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केन्द्र और राज्य सरकार के समझौता से बनवाएंगे फ्लाईओवर :