DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डॉ. अजय की सलाह पर काम कर रही पुलिस :

जमशेदपुर’ संवाददाता। एसएसपी अमोल होमकर ने कहा कि शहर की विधि व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए पुलिस पूरी तत्परता से काम कर रही है। जो भी सलाह सांसद डॉक्टर अजय से मिली है, आवश्यकतानुसार उसे अमल में लाया जाएगा। कुछ पर तो वे लोग पहले से ही काम कर रहे हैं। एसएसपी ने कहा कि सीसीटीवी लगाने के लिए सभी थानों से पहले ही प्रस्ताव मांगा गया था। लगभग सभी थानों से प्रस्ताव आ गए हैं। उसे लगाने की प्रक्रिया भी जल्द ही शुरू की जाएगी।

शहर के प्रवेश मार्गो पर कड़ी नजरटीओपी में पुलिसकर्मियों की कमी थी। वहां पुलिसकर्मियों को तैनात करते हुए वे खुद ही टीओपी की मॉनीटरिंग करेंगे। जिस तरह से हर महीने पुलिस अधिकारियों की क्राइम मीटिंग होती है, उसी तरीके से ही टीओपी प्रभारियों की भी मीटिंग होगी। शहर में प्रवेश करने वाले जो भी मार्ग हैं, वहां लगातार पुलिस की जांच लगती है। कुछ ऐसे मार्ग हैं, जिनकी पहचान कर कार्रवाई की जा रही है। पर्ची के बगैर दवा बेचने वालों पर कार्रवाई युवाओं में नशे की समस्या गंभीर है।

इसके लिए दवा दुकानदारों से बातचीत की गई है। वैसे दुकानदार जो दवा बिना चिकित्सीय पुर्जे के बेच रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई है। इसका उदाहरण मानगो में एक दवा दुकान में छापामारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डॉ. अजय की सलाह पर काम कर रही पुलिस :