DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अध्यक्ष माया देवी को घेरने में जुटे जिप सदस्य

धनबाद/ कार्यालय संवाददाता। बाजार समिति चुनाव में वोटिंग राइट को लेकर जिप सदस्य अध्यक्ष माया देवी को घेरने में जुट गए हैं। उपाध्यक्ष संतोष महतो के नेतृत्व में सदस्यों की बैठक मंगलवार को निरीक्षण भवन में हुई। इसमें भावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में कई जिप सदस्य उपस्थित थे। उपाध्यक्ष संतोष महतो के अनुसार जिला प्रशासन से जल्द बैठक बुलाने की मांग की गई है।

जिला परिषद के निर्वाचित और आमंत्रित सदस्यों को मिलाकर कुल 25 सदस्यों ने बोर्ड की बैठक बुलाने की मांग की है। सांसद व विधायक प्रतिनिधि सहित जिला परिषद के सदस्यों व प्रमुख का लिखित हस्ताक्षर युक्त आवेदन धनबाद उपायुक्त को दिया गया है। जिप सदस्य जीतेश्वर रजवार का कहना है कि डीसी ने आश्वस्त किया है कि सदस्यों की मांग पर जल्द बैठक बुलाई जाएगी। इधर जिप अध्यक्ष माया देवी के पति व बाजार समिति चुनाव में उपाध्यक्ष पद के दावेदार धरनीधर मंडल का कहना है कि किस आधार पर डीसी ने वोटिंग राइट का रद्द किया है, इसका अवलोकन कर रहे हैं।

कानूनविदों से राय-विमर्श किया जाएगा। वोटिंग के लिए एक सदस्य का होगा चुनाव जिप उपाध्यक्ष संतोष महतो का कहना है कि बैठक में ही बाजार समिति में वोटिंग राइट के लिए एक सदस्य का चुनाव किया जाएगा। कौन सदस्य बाजार समिति में उपाध्यक्ष पद के लिए वोट करेगा, यह बोर्ड ही तय करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अध्यक्ष माया देवी को घेरने में जुटे जिप सदस्य