DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्वविद्यालय के लिए अनशन जारी, कैंडल मार्च निकाला

धनबाद/ वरीय संवाददाता। धनबाद में विनोद बिहारी महतो विश्वविद्यालय की मांग को ले आंदोलन तेज हो गया है। शहीद मनीन्द्र नाथ मंडल विचार मंच के महासचवि सत्यजीत मंडल ने दूसरे दिन मंगलवार को भी सरायढेला में अनशन जारी रखा।

सत्यजीत मंडल ने कहा कि जब तक विश्वविद्यालय स्थापना की घोषणा नहीं की जाएगी। अनशि्चितकालीन अनशन जारी रखेंगे। अनशन स्थल पर बांग्ला भाषा के बेंगू ठाकुर, रेखा मंडल,जीतलाल सिंह, सुरेश महतो, लखीकांत मंडल, हीरालाल महतो, सचिन मंडल, रवीन्द्र नाथ मिश्रा, गोविंद मंडल, प्रदीप मंडल, निर्मल कुंभकार समेत अन्य ने पहुंचकर हौसला बढ़ाया। दूसरी ओर मंगलवार की शाम विनोद बिहारी महतो विश्वविद्यालय की मांग को ले आजसू छात्र संघ ने कैंडल मार्च निकाला। जिलाध्यक्ष सह कोयलांचल प्रभारी हीरालाल महतो ने छात्रों का नेतृत्व किया।

हीरालाल महतो ने कहा कि धनबाद में अविलंब विश्वविद्यालय की स्थापना की जाए। धनबाद में विश्वविद्यालय स्थापना की मांग विभिन्न छात्र संगठनों की ओर से लंबे समय से की जा रही है।

चुनाव के पहले विश्वविद्यालय नहीं बना तो आजसू जनप्रतिनिधियों के खिलाफ मोर्चा खोलेगा। सरायढेला में चल रहे अनशन को संघ की ओर से समर्थन दिया गया है। मौके पर राजा महतो, पवन महतो, विकास महतो, प्रकाश महतो, विशाल, कुलदीप, मुकेश, शेखर, राजेश, शिबू समेत अन्य मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विश्वविद्यालय के लिए अनशन जारी, कैंडल मार्च निकाला