DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेक्स रैकेट चलाने वाली अनिता को दबोचने मोतिहारी गयी टीम

वरीय संवाददाता, पटना। सेक्स रैकेट चलाने वाली अनिता को दबोचने के लिए पटना पुलिस की टीम मंगलवार को मोतहिारी के लिए निकल गयी। गया के डिप्टी मेयर ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव सहित सात लोगों को पुलिस ने 15 साल की दो नाबालिग लड़कियों के साथ होटल के कमरे से पकड़ा था। पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि दोनों गोपालगंज की रहने वाली हैं।

मोतहिारी हॉस्पिटल के समीप रहने वाली अनिता नामक महिला ने उन्हें डिप्टी मेयर के हाथों पैसे लेकर सौंपा था। अनिता सेक्स रैकेट चलाती है। उसके गैंग में दर्जनों लड़कियां व महिलाएं हैं। कुछ तो पेशेवर हैं।

मगर अधिकतर हालात की मारी लड़कियां ही उसके चंगुल में फंसी हैं। वह गांव की भोली-भाली लड़कियों को काम दिलाने का झांसा देकर अपने चंगुल में फंसा लेती है। दोनों लड़कियों ने पुलिस को बताया कि डिप्टी मेयर व उसका साथी अजय कुमार जबरन उन्हें मोतिहारी हॉस्पिटल से उठा कर अपने साथ पटना ले आये।

अजय भी वार्ड पार्षद है। यहां लाने के बाद इन दोनों ने उनके साथ तो मुंह काला किया ही, उसके कई साथी भी उनके साथ दुष्कर्म किये। वहीं डिप्टी मेयर के चंगुल से छुड़ायी गयी दोनों लड़कियों को पुलिस ने पुनर्वास के लिए एनजीओ के हवाले कर दिया है।

डिप्टी मेयर व उसके साथियों के खिलाफ कोतवाली थाने में दोनों लड़कियों के साथ गैंगरेप करने, अपहरण करने व अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उप मेयर के खिलाफ पहले से भी गया में तीन मामले दर्ज हैं।

उस पर पुलिस से भी मारपीट करने का आरोप है। सभी आरोपितों को 20 जनवरी तक के लिए जेल भेज दिया गया है। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि अनिता देवी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को मोतिहारी भेजा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेक्स रैकेट चलाने वाली अनिता को दबोचने मोतिहारी गयी टीम