DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रबंधक के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक

मानपुर। सिक्स लेन पुल निर्माण के दौरान गया-मानपुर को जोड़ने वाली लोहा पुल के किनारे बनाये गये डायवर्सन मार्ग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुल के संवेदक एस.पी.सिंघला कम्पनी के प्रबंधक के साथ बैठक की। बैठक में भाजपा के राज्य क्षेत्रीय प्रभारी क्षितिज मोहन सिंह, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्य समिति के सदस्य राजीव कुमार कन्हैया समेत कई कार्यकर्ता शामिल थे।

बैठक में डायवर्सन बनाने में बरते गये अनियमितता पर घंटों चर्चा चली। कम्पनी के प्रबंधक रविशंकर सिंह द्वारा लोगों को जानकारी दी गई कि डायवर्सन मार्ग के दोनों तरफ सुरक्षा व्यवस्था के लिए सुरक्षा बल तैनात करने के लिए एक माह पहले पुल निगम को लिखा गया है।

भाजपा के राज्य क्षेत्रीय प्रभारी ने विचार रखा कि आठ बजे सुबह के बाद आठ बजे रात तक डायवर्सन मार्ग से मालवाहक वाहनों पर रोक लगा देना चाहिए। श्री कन्हैया ने कहा कि तीन करोड़ के बने डायवर्सन में अनियमितता बरती गई है। इसकी जांच होनी चाहिए। संकीर्ण डायवर्सन से हो रहे परेशानी के कई समस्याओं पर चर्चाएं चली। श्री कन्हैया ने मंगलवार को डीएम के पास आवेदन देकर डायवर्सन में बरते गये अनियमितता की जांच कराने की मांग की है। प्रमोद सिंह, मुन्ना सिंह आदि कई भाजपा कार्यकर्ता बैठक में शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रबंधक के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने की बैठक