DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बंद आज, जबर्दस्ती करने पर नपेंगे

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता। मुखिया संघ व लोकजनशक्ति पार्टी के प्रदेश महासचवि विजेन्द्र चौधरी के आह्वान पर बुधवार को आयोजित बंद के दौरान प्रशासन विधि-व्यवस्था को बनाये रखने का हर संभव प्रयास करेगा।

इस दौरान जबरन दुकान, सरकारी कार्यालय व औद्योगिक प्रतिष्ठानों को बंद कराने वालों के लिखाफ प्रशासन ने कार्रवाई का निर्णय लिया है। इस दौरान विधि-व्यवस्था बनाये रखने के लिए जिलाधिकारी अनुपम कुमार तथा एसएसपी सौरभ कुमार ने संयुक्त रूप 46 स्थानों पर सशस्त्र पुलिस बल के साथ दंडाधिकारियों को तैनात किया है। इसके साथ ही पीआईआर को कंट्रोल रूम बनाते हुए हर स्थिति से नबिटने के लिए अपर समाहर्ता (आपदा प्रबंधन) भानु प्रताप सिंह को प्रभारी पदाधिकारी बनाया गया है।

इसके साथ ही शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में अलग से 20 स्थानों पर स्टैटिक व 23 मोबाइल दंडाधिकारी को तैनात किया गया है। पूर्व विधायक व मुखिया संघ ने बिजली बिल में गड़बड़ी तथा सामाजिक, आर्थिक व जाति आधारित जनगणना में बड़े पैमाने अनियमितता के विरोध में बंद का आह्वान किया है। इस दौरान किसी भी स्थिति से नबिटने और विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए शहर में आठ व ग्रामीण क्षेत्रों में 12 स्थानों पर स्टैटिक व शहरी क्षेत्र में सात व ग्रामीण क्षेत्रों में 16 मोबाइल दंडाधिकारी भी तैनात किए गए हैं।

इसके साथ ही सभी बीडीओ, सीओ तथा थानाध्यक्षों को अपने क्षेत्र में विधि-व्यवस्था बनाये रखने की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। किसी भी स्थान पर विधि-व्यवस्था भंग होने पर तत्काल कार्रवाई करते हुए इसकी सूचना देने का निर्देश दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: बंद आज, जबर्दस्ती करने पर नपेंगे