DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाहन लूट समेत कई आपराधिक घटनाएं बढ़ी

नवगछिया निज संवाददाता। वाहन लूट की घटनाओं में बेतहास वृद्धि से नवगछिया के लोग व वाहन चालक भयभीत हैं। वर्ष 2014 में अब तक पांच आपराधिक घटनाएं घट चुकी है। हालांकि अब एसपी शेखर कुमार, एसडीपीओ रमाशंकर राय के निर्देश पर पुलिस गश्त में बढ़ोतरी की गयी है। चौकीदार भी तैनात किए गए हैं। इसके बावजूद भी अपराधी पुलिस को धूल झोंककर अपने मंसूबे में सफल हो रहे हैं।

सोमवार की देर रात खरीक थाना के अंभो-चकमंदा के बीच बहिपुर हरिओ से सड़क निर्माण करवाकर लौट रहे मुंशी टुनटुन साह की बाइक हथियार के बल पर लुटेरों ने लूट ली। अहम बात यह है कि जिस जगह अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया, वहां नवगछिया एवं खरीक थाना की गश्ती गाड़ी रहती है। पुलिस की विधि व्यवस्था को तार-तार करते हुए वाहन लुटेरों ने अपनी मजबूत स्थिति का अहसास पुलिस को कराया है, जो पुलिस के लिए चुनौती है।

परवत्ता थानाध्यक्ष सुदीन राम लुटे ट्रैक्टर की बरामदगी के लिए कटहिार, खगडिम्या, भागलपुर का चक्कर लगा रहे हैं। वाहन लूट की लगातार घटनाओं ने नवगछिया पुलिस को परेशानी में डाल दिया है। आनन-फानन में एसपी, एसडीपीओ ने बैठक कर छापेमारी, गश्ती अभियान तेज करने का निर्देश दिए और रात्रि में खुद गश्ती कर विधि व्यवस्था पर नजर रखने लगे। इसके बावजूद सोमवार की रात एनएच 31 पर अंभो में बाइक लूट कर लुटेरों ने यह बता दिया कि उसके सामने नवगछिया पुलिस बेचारी बनी हुई है।

वाहन लूट की घटना में इजाफा संकेत दे रहा है कि नवगछिया में नवसिखुये गिरोह का आतंक फिर सिर चढ़कर बोलने लगा है। रंगरा, गोपालपुर एवं नवगछिया में लूटी गई बाइक अब तक बरामद नहीं किया जा सका है।

वर्ष 2014 में हुई आपराधिक घटनाएं 6 जनवरी : बहिपुर हरिओ से सड़क निर्माण कराकर लौट रहे मुंशी की बाइक लूटी 5 जनवरी : इस्माइलपुर के चालक श्रीकांत सिंह की हत्या कर बोलेरा लूटा 4 जनवरी : गोपालपुर के सैदपुर में पंकज कुमार की हत्या 3 जनवरी : परबत्ता के गरेया में विजय सिंह की ट्रैक्टर लूटी 2 जनवरी : खरीक बाजार में उषा देवी से 50 हजार की झपटमारी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वाहन लूट समेत कई आपराधिक घटनाएं बढ़ी