DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

12 स्वर्ण पदक झटक कर छात्राएं रहीं अव्वल

नोएडा । कार्यालय संवाददाता

उत्तर प्रदेश प्राविधिक विश्वविद्यालय के 2012-13 सत्र में छात्राओं का दबदबा बरकरार है। मेरिट लिस्ट में टॉप पर रहने वाली छात्राओं ने 15 में से 12 स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया है। वहीं 15 में से 11 रजत पदक भी छात्राओं की झोली में गए हैं।

स्वर्ण पदक जीतने वालों में ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद की भी दो छात्राएं शामिल हैं। पदक जीतने वालों में गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा के कुल 6 विद्यार्थी शामिल हैं। यूपीटीयू के 11वें दीक्षांत समारोह में विभिन्न कॉलेजों के 15 मेधावी छात्रों को स्वर्ण और 15 छात्रों को रजत पदक से सम्मानित किया जाएगा। इस बार 15 स्वर्ण पदकों में से 12 स्वर्ण पदक मेरिट में टॉप पर रहने वाली छात्राओं ने हासिल किए हैं। वहीं 15 में से 11 रजत पदकों पर भी छात्राओं ने कब्जा जमाया है।

पदक जीतने वालों में गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा के कुल 6 विद्यार्थी शामिल हैं। इसमें ग्रेटर नोएडा के एपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी की छात्रा तनवी अग्रवाल और गाजियाबाद के केआईईटी स्कूल ऑफ फार्मेसी की स्मिता वर्मा ने स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया है। वहीं ग्रेटर नोएडा के एनआईटी कॉलेज की प्रिया अग्रवाल, गाजियाबाद के कृष्णा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के छात्र रिषभ केसरवानी, राजकुमार गोयल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी की छात्रा आकांक्षा आर्या और पूजा त्रिपाठी की झोली में रजत पदक गया है।

इन सभी छात्रों को 11 जनवरी को उत्तर प्रदेश प्राविधिक विश्वविद्यालय के 11वें दीक्षांत समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और प्रधानमंत्री के सलाहकार सैम पित्रोदा पदक देंगे। यूपीटीयू के लखनऊ परिसर में आयोजित समारोह में 2012-13 सत्र में 70 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को विश्वविद्यालय के कुलाधिपति और प्रदेश के राज्यपाल बीएल जोशी डिग्री प्रदान करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:12 स्वर्ण पदक झटक कर छात्राएं रहीं अव्वल