DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लावारिस हालत में कैश वैन बरामद

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता

मंगोलपुरी इलाके से कैश वैन में रखे 62 लाख रुपये लेकर फरार हुए चालक फिलहाल पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। पुलिस को कंझावला रोड के समीप रोहिणी इलाके में कैश वैन और गार्ड की राइफल मिल गई है। पुलिस की चार टीमें आरोपी चालक प्रवीण की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी चालक प्रवीण की तलाश में दिल्ली, यूपी और राजस्थान में छापेमारी की गई है।

इन जगहों पर पुलिस को उसके मौजूद होने की आशंका थी, लेकिन वह मिला नहीं। जांच में यह भी पता चला है कि प्रवीण के खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ चोरी एवं लूटपाट के मामले दर्ज हैं। मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम को रोहिणी इलाके में कैश वैन लावारिस हालत में मिली है। उसके अंदर ही गार्ड की राइफल भी रखी हुई थी। गाड़ी में रखे 62 लाख रुपये लेकर चालक प्रवीण फरार है।

गौरतलब है कि बीते 28 दिसम्बर को मंगोलपुरी में जल बोर्ड के दफ्तरों से रुपये एकत्रित करते हुए सीएमएस कंपनी की गाड़ी पहुंची थी। वहां कर्मचारी जब अंदर गए तो चालक प्रवीण रुपये सहित गाड़ी लेकर फरार हो गया था। वह आनंद पर्वत का रहने वाला है। पुलिस वारदात को लेकर उसके परिजनों से भी पूछताछ कर चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लावारिस हालत में कैश वैन बरामद