फोटो गैलरी

Hindi Newsएस.के. श्रीवास्तव मूल कैडर में वापस

एस.के. श्रीवास्तव मूल कैडर में वापस

नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता वरिष्ठ आईएएस अधिकारी एस.के. श्रीवास्तव को अपने मूल केंद्र शासित प्रदेश कैडर में लौटने के लिए स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया...

एस.के. श्रीवास्तव मूल कैडर में वापस
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Jan 2014 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी एस.के. श्रीवास्तव को अपने मूल केंद्र शासित प्रदेश कैडर में लौटने के लिए स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया है। उनके दिल्ली सरकार के नए मुख्य सचवि के रूप में नियुक्त किए जाने की संभावना है। अरुणांचल प्रदेश, गोवा, मिजोरम केंद्र शासित प्रदेश कैडर के 1980 बैच के आईएएस अधिकारी श्रीवास्तव स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के विशेष सचवि एवं वित्त सलाहकार के रूप में काम कर रहे थे।

कार्मिक मंत्रालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने श्रीवास्तव की मूल कैडर में वापसी को मंजूरी दे दी। उम्मीद की जा रही है कि श्रीवास्तव दिल्ली सरकार के नए मुख्य सचवि के रूप में डीएम सपोलिया की जगह लेंगे। 1979 बैच के आईएएस अधिकारी सपोलिया को दसिंबर 2012 में मुख्य सचवि नियुक्त किया गया था। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी जय प्रिय प्रकाश को कैबिनेट सचविालय में अतिरिक्त सचवि नियुक्त किया गया है। असम-मेघालय कैडर के 1982 बैच के आईएएस अधिकारी प्रकाश अभी कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग में अतिरिक्त सचवि हैं।

यह पद 1983 बैच के आईएएस अधिकारी एस सी गर्ग की उनके मूल कैडर राजस्थान में वापसी से रिक्त हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें