DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वरिष्ठ भाजपाइयों और महिलाओं का सम्मान

 देहरादून। भाजपा शविालिक मंडल की तरफ से आयोजित अटल पखवाड़े के समापन पर भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ ही राज्य महिला आंदोलनकारियों और पहलवानों का सम्मान किया गया। इस मौके पर कारगिल शहीद सुरेंद्र नेगी के पिता सुजान सिंह नेगी का सम्मान भी किया गया। बतौर मुख्य अथिति भाजपा अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं से लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया।

दीप पैलेस बड़ाेवाला में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के 150 वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, 50 महिला भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया। इसके साथ ही बाल पहलवान शोएब के साथ ही दूसरे खिलाडिम्यों और पहलवानों प्रेम कुमार, नबाव के अलावा संजय गुप्ता का सम्मान भी किया गया। इसके साथ ही पांच महिला आंदोलनकारियों सोनदेयी, दीपा नेगी, सावित्री शर्मा, अरुणा नेगी और सुमन बुटोला का भी सम्मान किया गया। इसके साथ ही 20 विधवा महिलाओं, 20 विकलांगों को कंबल बांटे गए। समापन समारोह में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत से कार्यकर्ताओं से कहा कि वे नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होकर मेहनत करें।

उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता अपने घर पर पार्टी का झंडा लगाएगा। इसके लिए अभियान की शुरूआत करते हुए कार्यकर्ताओं को झंडे दिए गए। भाजपा सांसद राज्यलक्ष्मी शाह , विधायक सहसपुर सहदेव पुंडीर ने भी कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया। समारोह की अध्यक्षता शविालिक मंडल अध्यक्ष सुखवीर बुटोला और संचालन खेमचंद गुप्ता ने किया। इस मौके पर पछवादून भाजपा जिलाध्यक्ष संजय गुप्ता, भाजपा नेता पुष्कर जोशी, वीरेंद्र बिष्ट, मंजू नेगी, विनोद गोयल, रामपाल राठौर आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वरिष्ठ भाजपाइयों और महिलाओं का सम्मान