DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी-बेटी पर जानलेवा हमला

कानपुर । हिन्दुस्तान संवाद

बर्रा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने बेटे के साथ मकान व धन के लालच में अपनी ही पत्नी और बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया। पीड़िता ने बर्रा थाने में तहरीर दी पर पुलिस ने कार्रवाई का अश्वासन देकर तहरीर लेने से इनकार कर दिया। एसएसपी ऑफिस में गुहार लगाने पर रिपोर्ट दर्ज हुई। बर्रा 5 एलआईजी निवासी कुन्ती यादव ने पति रामशंकर पर अरोप लगाया है कि शादी के कुछ दिनों बाद ही वह उन्हें अकेला छोड़कर गांव में रहने लगे।

कुन्ती यादव ने भैंस पाली और दूध बेचकर बेटे नरेन्द्र व बेटियों नीलम-पूनम का पालन पोषण किया। अपनी मेहनत से 50 वर्गगज का मकान खरीदा और बच्चों के साथ रहने लगीं। अब रामशंकर ने बेटे नरेन्द्र को अपनी ओर मिला लिया है और मकान पर कब्जा कर उसे बेच देना चाहते हैं। आरोप है कि पांच जनवरी की सुबह रामशंकर बेटे नरेन्द्र एवं अपने दर्जनभर साथियों के साथ बोलेरो से आए और कुन्ती व बेटियों को लोहे की राडों से पीटने लगे।

वे सबको गाड़ी में जबरन बैठाने लगे तो पड़ोसियों ने 100 नंबर पर कंट्रोल रूम में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देख सभी भाग निकले। देर शाम फिर से रामशंकर ने अपने पुत्र के साथ हमला कर दिया और कहा कि एक दिन जंगल ले जाकर मार दूंगा। कुन्ती ने पति और बेटे के खिलाफ बर्रा थाने में नामजद तहरीर दी पर पुलिस ने कार्रवाई का आश्वसन दे तहरीर लेने से इनकार कर दिया। मंगलवार को महिला मदद की गुहार लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची तब जाकर बर्रा थाने में मुकदमा दर्ज हुआ।

एसओ अजय प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि रिपोर्ट लिख ली गई है। पारविारिक झगड़ा है जिसे जानलेवा हमला बताया जा रहा है। हमले जैसी कोई बात नहीं है, सब बकवास है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पत्नी-बेटी पर जानलेवा हमला