DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्राओं के हुनर का दीदार करेंगे सीएम!

 कानपुर। हिन्दुस्तान संवाद

सूबे के लिए नजीर बनी शहरी छात्र-छात्राओं की मेहनत को अब सूबे के मुखिया अखिलेश यादव देखेंगे। नगर निगम अफसरों की माने तो वीआईपी रोड और लाल इमली की दीवारों में रंग भरने वाले छात्र-छात्राओं वॉल पेंटिंग देखने सीएम 15 जनवरी को आ सकते हैं। अफसरों ने उनके रूट को चमकाने के साथ पेंटिंग का भी काम तेज करा दिया है।

मुख्यमंत्री के काफिले के रूट पर पड़ने वाले सभी चौराहों का सुंदरीकरण शुरू हो चुका है। वीआईपी रोड के साथ लाल इमली में छात्र-छात्राओं द्वारा संवारी गईं दीवारें भी सीएम देख सकते हैं। इसी बहाने नगर निगम उनसे शहर के विकास को कुछ धन मांगने की फिराक में है। वहीं मंगलवार को लाल इमली चौराहे की दीवारों को एनडी कॉलेज की छात्राओं ने संवारा। पेंटिंग प्रतियोगतिा के चलते अतिक्रमण साफ फुटपाथ पर सजी शहर की मिनी टोपी बाजार कहलाने वाली लाल इमली चौराहे से चुन्नीगंज तक के अवैध कब्जों को मंगलवार को हटाया गया।

जोनल अधिकारी राजीव शुक्ला ने बताया कि फुटपाथ पर पेंटिंग प्रतियोगतिा होने के चलते अब वहां पर कभी दुकानें नहीं लगेंगी। फुटपाथ पर दुकानें मिलने पर दुकानदार पर कार्रवाई की जाएगी। इसकी रोज नगिरानी होगी। किदवईनगर में साफ सफाई का काम शुरूमुख्यमंत्री के शहर आगमन के चलते नगर निगम अफसरों ने सभी जोनों में सफाई व्यवस्था का काम शुरू कर दिया है। मंगलवार को संजय वन से दीप टाकीज तिराहे तक नगर आयुक्त डीके सिंह के निर्देश से जोनल अधिकारी अतुल कृष्ण सिंह पूरे अमले के साथ साफ सफाई व्यवस्था कराने में जुटे रहे।

बताया गया कि जल्द ही पैचवर्क का काम शुरू हो जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्राओं के हुनर का दीदार करेंगे सीएम!