DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अभी नहीं टूटी एयरपोर्ट की आस

आगरा। मुख्य संवाददाता

आगरा में सिविल एंक्लेव की उम्मीदें अभी बरकरार हैं। प्रशासन ने पूरी रिपोर्ट तैयार करा ली है। उपजिलािधकारी के माध्यम सेजिंलािधकारी के पास भेजी गई। इसका परीक्षण कराने के बादजिंलािधकारी ने पूरी रिपोर्ट प्रदेश सरकार के पास भेज दी है। अब यहां से फाइल को नागर विमानन मंत्रालय भेजा जाएगा। खेिरया मोड़ के निकट बनाए जाने वाले सिविल एंक्लेव के लिए नागर विमानन मंत्रालय ने पत्र भेजकर डीएम से पूरा प्रस्ताव तैयार कर भेजने को कहा गया था।

इस परजिंलािधकारी जुहेर बिन सगीर ने उपजिलािधकारी सदर राजेश कुमार से रिपोर्ट तैयार कर देने के निर्देश दिए। एसडीएम ने रिपोर्ट तैयार कराकर पूरा प्रस्ताव बनाकरजिंलािधकारी को दे दिया। प्रस्ताव में लगभग 100 करोड़ रुपये का खर्चा दर्शाया गया है। साथ ही अन्य औपचािरकताएं हरी झंडी मिलने के बाद पूरी करने के लिए कहा गया है। जिंलािधकारी ने इस प्रस्ताव को शासन के पास भेज दिया है। वहां से उस प्रस्ताव पर सहमित लेने के लिए नगार विमानन मंत्रालय में भेजा जाएगा।

उपजिलािधकारी ने बताया कि मंत्रालय की टीम इस प्रस्ताव के मिलने के बाद फिर से एक बार स्थलीय निरीक्षण करेगी। उसके बाद ही आगे की रूपरेखा तय होगी। उन्होंने बताया कि सिविल एंक्लेव की आस अभी टूटी नहीं है। लगातार पत्राचार भी हो रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अभी नहीं टूटी एयरपोर्ट की आस