DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दामाद ही है शैतान, उसी ने मार डाली बेटी

 आगरा, वरिष्ठ संवाददाता

इंडस्ट्रियल एरिया (सिकन्दरा) की झाडिम्यों में सोमवार रात जलता हुआ मिला युवती का शव जलेसर (एटा) की नूरजहां का निकला। उसकी आठ माह पहले ही नाई की मंडी निवासी युवक से शादी हुई थी। मंगलवार शाम पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे युवती के परिजनों ने उसकी शिनाख्त की।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनका दामाद ही शैतान है। उसी ने उनकी बेटी की हत्या की और फिर उसके शव को ठिकाने लगाने की कोशशि की है। शिनाख्त के बाद पुलिस ने आरोपी दामाद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। इंडस्ट्रीयल एरिया में लाइफ लाइन स्कूल के पीछे झाडिम्यों में सोमवार रात कुछ कार सवार एक युवती की हत्या के बाद उसके शव को जलाकर वहीं छोड़ गए थे।

क्षेत्र का एक बालक लकडिम्यां बीनने जब वहां गया तो उसे शव जलता हुआ दिखाई दिया था। इसके बाद क्षेत्रीय लोगों को जानकारी होने पर वहां हड़कंप मच गया। हरकत मे आई पुलिस ने भी अधजले शव के कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। दोपहर तक युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। उधर, जलेसर (एटा) के बड़ा बाजार निवासी सदरुद्दीन की वविाहित बेटी नूरजहां (26) से दो दिन से उनकी बात नहीं हुई थी। उन्होंने मंगलवार को जब अखबार देखे तो उन्हें शक हुआ।

इस पर सरुद्दीन और उनकी पत्नी शाहजहां मंगलवार देर शाम पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। अधजला शव देखकर दंपति की चीख निकल पड़ी। उन्होंने शव की पहचान अपनी बेटी नूरजहां के रूप में की। दंपति ने रोते हुए पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की शादी आठ माह पहले नाई की मंडी निवासी गुलजार से हुई थी। उन्होंने बताया कि शादी के बाद से ही गुलजार उसे दहेज के लिए प्रताडिम्त करता था। उन्होंने बताया कि वह जलेसर में अपनी बहन के यहां आई थी।

दो दिन पहले ही गुलजार उसे वहां से लेकर आया था। इसके बाद से उनकी नूरजहां से फोन पर किसी भी तरह की बात भी नहीं हो पाई। इससे उन्हें इस बात का शक था, लेकिन जब अखबार से जानकारी हुई तो वे यहां दौड़े चले आए। युवती के परिजनों का आरोप है कि उनके दामादम गुजलार ने अतिरिक्त दहेज के कारण ही उनकी बेटी की हत्या की और फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे जलाकर झाडिम्यों में छोड़ भागा।

आरोपी दामाद फरार, देररात दी दबशिपुलिस ने देर रात आरोपी दामाद गुलजार के नाई की मंडी स्थित आवास पर दबशि दी, मगर वहां पर कोई भी नहीं मिला। परिजनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस रात में ही कई परिचितों के यहां भी गई, मगर उसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है। पीएम के बाद कई रहस्यों से उठेगा पर्दापुलिस का कहना है कि युवती की शिनाख्त के बाद काफी हद तक मामला साफ हो गया है।

मगर अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद और भी कई जानकारियां मिल सकती हैं। पीएम रिपोर्ट से पता चल सकता है कि युवती की हत्या कैसे हुई। पुलिस के मुताबिक पीएम रिपोर्ट के बाद अन्य बिंदुओं पर भी पड़ताल की जाएगी।

--------------------------युवती के परिजनों की तहरीर पर आरोपी दामाद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। शिनाख्त पूरी होने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है। समीर सौरभ, क्षेत्राधिकारी, हरीपर्वत।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दामाद ही है शैतान, उसी ने मार डाली बेटी