DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक गड्ढा और हुआ जानलेवा, पैर टूटा

 आगरा। प्रमुख संवाददाता

शहर के गड्ढे जानलेवा होते जा रहे हैं। बेलनगंज क्षेत्र में मंगलवार को टोरंट पावर की अंडरग्राउंड केबल के लिए की गई खुदाई से हुए गड्ढे में महिला गिर गई। उनके पैर में चोट आई है। अस्पताल ले जाने पर मालूम हुआ कि पैर में फ्रैक्चर है। अभी कच्चा प्लास्टर किया गया है। बुधवार को महिला के पैर का ऑपरेशन कराया जाएगा।

परिजन इस संबंध में ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी में हैं। भैरों बगीची (बेलनगंज) की रहने वाली गायत्री देवी पत्नी स्व. गजेंद्र सिंह घर से किसी काम से निकली थीं। कुछ ही दूरी पर टोरंट पावर की अंडरग्राउंड केबल डाले जाने का काम चल रहा था। ठेकेदार की देख-रेख में तमाम कर्मचारी काम कर रहे थे। वहां सड़क भी ठीक नहीं थी। गड्ढा हो जाने के कारण गायत्री देवी की नजर नहीं पड़ी और वे उस गड्ढे में गिर पड़ीं।

उसके पैर की हड्डी टूट गई है। महिला चोट लगते ही चीख पड़ी। उसकी चीख-पुकार सुन आसपास के लोग एकत्र हो गए। तत्काल महिला को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के तौर पर कच्चा प्लास्टर चढ़ा दिया गया। महिला के परिवार में तीन पुत्र हैं। उनमें से दो बाहर रहते हैं, जबकि एक पुत्र मजदूरी कर घर का पालन-पोषण करता है। महिला के परिजनों ने बताया कि उनके पैर का ऑपरेशन कराया जाएगा। ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा भी जरूर दर्ज कराएंगे।

ये मामला अभी मेरे संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा हुआ है तो गलत है। ठेकेदार की गलती है तो उसे दंड जरूर मिलेगा। महिला के नुकसान की भरपाई कराने के लिए ठेकेदार को बोला जाएगा। पंकज सक्सेना, एजीएम टोरंट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक गड्ढा और हुआ जानलेवा, पैर टूटा