DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धूप खिली तो सर्दी से मिली राहत

फिरोजाबाद हिन्दुस्तान संवाद

मंगलवार को अगर धूप नहीं िखलती और मौसम सुबह जैसा रहता तो वाकई लोग दिन भर में खासे िठठुर जाते। वह तो अच्छा रहा कि धूप िखली तो लोगों को सर्दी से राहत मिली। हालांकि दिन में भी सर्द हवाएं चलीं लेकिन धूप की वजह से राहत भी रही। लोगों ने धूप का आनंद लिया। इधर शाम ढलते ढलते मौसम का पारा गिरने लगा था। सुबह के समय कोहरा भी रहा। लोगों की मानें तो मंगलवार सुबह के समय इस सीजन की सबसे अधिक सर्दी थी।

लोगों ने जब सुबह रजाई आदि छोड़ी तो गलन भरी सर्दी का अहसास हुआ। सर्दी की वजह से लोग िठठुर रहे थे। सर्दी से िठठुरते लोगों ने जैसे तैसे सुबह के कामकाज िनपटाए। इधर धूप िखली तो लोगों के चेहरे िखल गए। सर्दी से राहत पाने को लेकर लोग धूप का आनंद लेते नजर आए। महिलाएं भी घरों की छतों पर पहुंच गई। छत पर धूप में बैठकर कामकाज किया। छुिट्टयों का लुत्फ उठा रहे बच्चों ने जमकर धमाचौकड़ी मचाई।

बाजारों में चलते राहगीरों ने भी सुकून महसूस किया। दिन में तेज सर्द हवाएं तो चलीं लेकिन धूप की वजह से राहत रही। इनसेटकोहरे की वजह से थमी वाहनों की रफ्तार फिरोजाबाद। मंगलवार को सुबह के समय खासा कोहरा था। कोहरे की वजह से बाईपास पर वाहनों की रफ्तार धीमी थी। वाहन चालकों को लाइटें भी जलाने की जरूरत पड़ी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धूप खिली तो सर्दी से मिली राहत