DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केजरीवाल धमाका, झाड़मार सेल पर हंगामा

मेरठ। वरिष्ठ संवाददाता

तेजगढ़ी और शास्त्रीनगर में आम आदमी पार्टी के चुनाव चहि्न् झाड़ और केजरीवाल के नाम का इस्तेमाल कर एक रेडिमेड गारमेंट शोरूम में लगी सेल को ‘झाड़मार सेल’ कहकर प्रचारित किया जा रहा था। रिक्शे पर हो रहे प्रचार को आप कार्यकर्ताओं ने देख लिया तो वे विरोध जताने सेंट्रल मार्केट स्थित इस शोरूम पर पहुंच गए।

कार्यकर्ताओं के ऐतराज पर दुकानदार ने खेद जताया और सेल से संबंधित पोस्टर हटवा दिए। मंगलवार शाम करीब छह बजे त्यागी मार्केट, तेजगढ़ी चौराहे पर रिक्शे से रेडिमेड गारमेंट के शोरूम का प्रचार किया जा रहा था। प्रचार में लिखा था- आम आदमी के लिए केजरीवाल धमाका, झाड़मार सेल। इधर से गुजर रहे आप कार्यकर्ताओं की नजर रिक्शे पर पड़ी तो उन्होंने रिक्शे को रुकवा लिया। रिक्शा चालक से पूछताछ कर वे रिक्शे को लेकर सेंट्रल मार्केट स्थित शोरूम पर पहुंच गए।

शोरूम पर पहुंचकर आप कार्यकर्ताओं ने दुकान मालिक से कहा कि झाड़ उनकी पार्टी का सम्मानित चुनाव चहि्न् है। केजरीवाल पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं। इस तरह का प्रचार उचित नहीं है। इस पर दुकानदार ने तुरंत खेद जताते हुए कहा कि किसी की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने का कोई उद्देश्य नहीं है। उसने तुरंत केजरीवाल के नाम पर प्रचार बंद करने की बात कही। इस पर कार्यकर्ता वहां से चले गए। इस दौरान सेंट्रल मार्केट में हंगामे की स्थिति बन गई।

जिसने भी यह पोस्टर देखा वह आश्चर्यचकित रह गया। .

........हंगामे जैसा कोई उद्देश्य नहीं था। एक राजनीतिक पार्टी के नेता और पार्टी के चुनाव चहि्न् के नाम पर व्यावसायिक प्रचार करना उचित नहीं है। दुकानदार से विरोध दर्ज कराया गया तो उसने बात मान ली - मनोज हंस, आप कार्यकर्ता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केजरीवाल धमाका, झाड़मार सेल पर हंगामा