DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुराने आरटीओ तिराहे से सेना ने एंट्री की बंद

मेरठ। प्रमुख संवाददाता

भूसा मंडी रोड पर सेना ने दीवार बनाना शुरू कर दिया है। गेट भी आ चुके हैं। सेना ने पुराने आरटीओ तिराहे से एंट्री पूरी तरह से बंद कर दी है। वेस्ट एंड रोड के आखिरी छोर पर जहां से एक रास्ता भूसा मंडी को मुड़ता है, वहां दूसरा रास्ता पुराने आरटीओ की ओर जाता है।

यहां सेना ने दीवार बनाना शुरू कर दिया है। भूसामंडी के लोग पुराने आरटीओ जाना चाहें तो नहीं जा सकते हैं। सैन्य अस्पताल के सामने से भूसा मंडी जा रहे रास्ते को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। एक तरीके से पुराने आरटीओ तिराहे से भूसामंडी की एंट्री बंद हो गई है। सेना ने इस रास्ते पर दीवार बनाने का काम शुरू कर दिया है। सेना ने यहां गेट भी लाकर रख दिए हैं। रास्ता रोकने के लिए लगे कंटीले तार टस से मस तक नहीं हुए हैं।

सेना ने वापस लौटाए वाहनपुराने आरटीओ तिराहे से सेना के जवानों ने वाहन तो क्या अब पैदल जाने वाले लोगों को भी रोक दिया है। पूरी सड़क पर सेना का राज चल रहा है। वेस्ट एंड रोड से आने वाले वाहन भी तारबंदी के चलते वापस मुड़ते रहे। इस रोड पर कहीं भी यह नहीं दर्शाया गया है कि आगे मार्ग बंद है। भूसे से भरे टेम्पो और रिक्शा दिनभर स्कूलों के सामने लगे रहे।

...........इनका कहना है कंटीले तार, दीवार और गेट बनने के बाद हटा लिए जाएंगे।

गेट लगने के बाद सेना, नगर निगम के साथ भूसामंडी के उस रास्ते से अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाएगी जहां से भूसे से भरे भारी वाहन आराम से गुजर सकें। यह कार्य अगले सप्ताह से शुरू होगा। भारी वाहनों को स्कूल लेन से गुजरने की इजाजत नहीं दी जा सकती है। कभी भी दुर्घटना हो सकती है - मेजर जनरल वीके यादव, जीओसी, पश्चिम यूपी सब एरिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुराने आरटीओ तिराहे से सेना ने एंट्री की बंद