DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झपटमारों ने मंगलवार को मचाया आतंक

 इलाहाबाद वरिष्ठ संवाददाता

झपटमार गैंग कई दिनों तक अंडरग्राउंड रहने के बाद मंगलवार को आतंक मचाने फिर सड़कों पर उतरा। एक के बाद एक वारदात अंजाम देते हुए बाइकर्स गैंग ने तीन छिनैती अंजाम दे डाली। पहली घटना जार्जटाउन इलाके में महिला की चेन झपटकर अंजाम दी गई। दूसरी घटना में कर्नलगंज में किसान के 30 हजार रुपयों वाला झोला झपट लिया गया। तीसरी घटना धूमनगंज में महिला के गले से चेन छीन कर अंजाम दी गई।

सिविल लाइंस में नवाब यूसुफ रोड की रहने वाली पुष्पा खरे मंगलवार की सुबह अपने एक रशि्तेदार को देखने घर से निकलीं। सिटी हॉस्पिटल में भर्ती रशि्तेदार का हालचाल लेकर दोपहर तकरीबन साढ़े बारह बजे वह घर के निकलीं। हॉस्पिटल के बाहर आकर वह रिक्शा तलाशते हुए आगे बढ़ रही थीं तभी काली पल्सर पर पीछे से आए बदमाशों ने उनके गले से चेन झपट ली और स्पीड बढ़ाकर भाग निकले। अचानक गले पर झपट्टा पड़ने से पुष्पा घबराकर चीखीं।

उनका शोर सुनकर लोग जब तक जान पाए बदमाश काफी आगे निकल गए। पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी गई तो जार्जटाउन एसओ विजय प्रताप मौके पर पहुंचे। पुष्पा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। उधर, कर्नलगंज में कोऑपरेटवि बैंक के पास उतरांव के मोईनुद्दीनपुर से आए किसान मोहीनुद्दीन का रुपयों वाला झोला बदमाश छीन ले गए। किसानी करने वाले मोहीनुद्दीन कटरा की पीएनबी शाखा से 30 हजार रुपये निकालकर कोऑपरेटवि बैंक पहुंचे थे। काम निपटाकर वह बाहर बने चबूतरे पर सुस्ताने के लिए बैठे ही थे कि बाइक से आए दो बदमाशों में से एक ने उतरकर उनका झोला झपट लिया।

मोहीनुद्दीन चीखते हुए पीछे भागे लेकिन बदमाश बाइक पर बैठकर भाग निकला। कंट्रोलरूम की सूचना पर पहुंची कर्नलगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। तीसरी घटना धूमनगंज इलाके में हुई। नेहरु पार्क के पास रहने वाली एक महिला ने पुलिस कंट्रोलरूम को सूचना दी कि बाइक सवार बदमाश उनके गले से चेन झपट ले गए। जीटी रोड पर नेहरू पार्क मोड़ के पास से महिला अपने घर जाने को हुई तो बाइक से आए बदमाश पीछे से चेन झपटकर भाग निकले।

सूचना पर धूमनगंज पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला नहीं मिली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झपटमारों ने मंगलवार को मचाया आतंक