DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फूलपुर में आम आदमी पार्टी ने फूंका बिगुल

फूलपुर। हिन्दुस्तान संवाद

भूख,भय व भ्रष्टाचार से जूझ रही जनता अब आम आदमी पार्टी की ओर रुख कर रहा है। मंगलवार को फूलपुर में उक्त पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने इफको पुलिस चौकी के पास बीरकाजी गांव में अपना विगुल फूंकते हुए कही। जिला संयोजक अरविन्द त्रिपाठी ने डॉ. शेखमोइन उदद्ीन को फूलपुर का संयोजक बनाया।

इस अवसर पर हुई बैठक को सम्बोधित करते हुए डॉ. मोइन ने कहा कि आज देश की जनता भय,भूख, मंहगाई व भ्रष्टाचार से जूझ रही है जिसमें आम आदमी पार्टी ने उक्त के खिलाफ जंग लड़कर लोगों को राहत दिलाने का जो भरोसा दिलाया है। उस पर खरा जरूर उतरेगी इसी को देखते हुए दिल्ली की जनता ने उसे अपना समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि फूलपुर में भी भ्रष्टाचार चरम पर है। इससे छुटाकारा पाने के लिए उक्त पार्टी को आगे बढ़ाना जरूरी है।

बैठक का संचालन जिला संयोजक अरविन्द त्रिपाठी ने किया। इस मौके पर डॉ. शेखमोइन उदद्ीन के नेतृत्व में आशोक सिंह को ब्लॉक संयोजक एवं लक्ष्मीसिंह को सहसंयोजक, मनोज पाण्डेय को सरायहुसेना का ग्राम संयोजक बनाया गया। इसके अतिरिक्त विनोद कुमार, बाबादीन यादव, हरशि्चन्द्र वर्मा, मुन्नीलाल भारतीय, एकबाल अहमद, डॉ. फैजुल रहमान, डॉ. सूर्य मणि कुशवाहा, सुरेश चन्द्र मिश्र, डॉ. फैजिया मोइन, शेखनसीर उदद्ीन, डॉ. वशिान अहमद, मौलान गुलाम जिलानी, मो. असलम समेत कुल 54 लोगों ने पार्टी की एक दिन सदस्यता ग्रहण की।

फोटो परिचय-फूलपुर में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद भय, भूख, भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़ने का लिया संकल्प लेते पार्टी कार्यकर्ता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फूलपुर में आम आदमी पार्टी ने फूंका बिगुल