DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी से खफा

 मुगलसराय। निज संवाददाता

एक पखवारे के अंदर दूसरी बार पेट्रोल व डीजल के कीमत में बढ़ोतरी पर लोगों ने खासी नाराजगी है। इससे क्षुब्ध होकर मंगलवार की दोपहर लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज के छात्रों ने विरोध प्रदर्शित किया।

छात्र नेता सुरेंद्र कुमार बाबा के नेतृत्व में छात्रों ने नगर के वीआईपी गेट के समीप केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री का पुतला फूंक नाराजगी जताया। साथ ही मूल्यवृद्धि को अविलंब वापस लेने की मांग किया। छात्र नेता सुरेन्द्र कुमार बाबा ने कहा कि पिछले 15 दिनों के भीतर पेट्रोल व डीजल के दामो में दो बार वृद्धि करने से देश की जनता त्राही त्राही करने लगी है। केंद्र सरकार की आíथक नीति पूरी तरह गलत साबित हो रही है। देश की जनता महंगाई की मार ङोल रही है।

कहा कि केन्द्र सरकार की यह नीति है कि अमीर और ज्यादा अमीर जबकि गरीबों और ज्यादा गरीब हो रहे हैं। छात्रों ने केंद्र सरकार पर पूंजीपतियों के इशारे में महंगाई को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। कहा कि देश की जनता इसका जवाब आगामी लोकसभा चुनाव में जरूर देगी। चेताया कि यदि केंद्र सरकार अविलंब पेट्रोल व डीजल के मूल्यवृद्धि को वापस नहीं लेगी, तो छात्र उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। पुतला दहन में अरूण यादव, विक्की यादव, दिलीप यादव, सुनील, निराला, भोला, भोनू, आंसू, बबलू, विकास, मनीष, पंकज, लालू, अरविंद, रणजीत, राहुल आदि छात्र शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी से खफा